Bedard Song Out: रिलीज हुआ हिना खान का मोस्ट अवेटेड गाना 'बेदर्द', सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

फोटो साभार: @HinaKhan instagram

फोटो साभार: @HinaKhan instagram

हिना खान और स्टेबिन बेन का फीचर गाना 'बेदर्द' (BEDARD) अब रिलीज हो चूका है. इस हार्टब्रेकिंग गाने को स्टेबिन बेन ने ही गाया है. ये गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 8:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई : टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से मशहूर अक्षरा यानि हिना खान (Hina Khan) को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. हिना की कोई भी फोटोज या वीडियोज सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं. इस बीच हिना खान का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमे वह प्यार में धोखा खाई हुई लड़की का किरदार निभाती दिखाई दे रही है.

हिना खान और स्टेबिन बेन का फीचर गाना 'बेदर्द' (BEDARD) अब रिलीज हो चूका है. इस हार्टब्रेकिंग गाने को स्टेबिन बेन ने ही गाया है. ये गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे कुछ ही देर में अबतक 1 लाख से ज्यादा व्‍यूज़ मिल चुके हैं जो कि तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. इस गाने को पॉकेट एफएम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दे कि पॉकेट एफएम के यूट्यूब चैनल का यह पहला गाना है. जो की देखते ही देखते काफी वायरल हो गया है.

Youtube Video


हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सॉन्ग का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. गाने के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि-ये सॉन्ग 16 अप्रैल को 2 बजे रिलीज होने जा रहा है. आप सभी इस गाने को अपना प्यार ज़रूर दें.
इससे पहले हिना ने रमदान के मुबारक मौके पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. हिना खान ने बेहद खास अंदाज में अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इन फोटोज के साथ हिना ने लिखा ‘रमदान मुबारक’ और चांद की इमोजी लगा फैंस को बताया है कि आसमां के साथ-साथ धरती पर भी चांद उतर आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज