Latest Bhojpuri Holi Song : खेसारी लाल ने दिया फैन्स को होली का तोहफा, पूछा काहवा डाली रंगवा लाल लाल?

Latest Bhojpuri Holi Song : खेसारी लाल ने दिया फैन्स को होली का तोहफा, पूछा काहवा डाली रंगवा लाल लाल?
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ इस बार नज़र नहीं आई अक्षरा

Bhojpuri Holi Hit Song: भोजपुरी स्टार खेसारी परेशान हैं क्योंकि उनकी नायिका लाल ओढ़नी पहन कर आई है और खेसारी लाल के पास भी रंग लाल है जिसे वो अब लगा नहीं पा रहे हैं. देखे हिट भोजपुरी होली गाना - 'कहवा डाली रंगवा लाले लाल ओढ़निया ओढ़ले बाडू'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2019, 5:57 PM IST
  • Share this:
पवन सिंह और अक्षरा के गाने होली में आग लागल (Holi mei Aag) की लोकप्रियता को तोड़ते हुए आखिरकार भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना मैदान में आ ही गया है. इसी सप्ताह Youtube पर रिलीज़ हुए खेसारी के इस गाने में होली की जबर्दस्त मस्ती है और खेसारी अपने अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इस गाने में खेसारी परेशान है कि वो लाल रंग ले आए हैं लेकिन नायिका की चुनरी भी लाल है और ऐसे में उनके रंग के लिए कोई जगह बची नहीं है. खेसारी पूछ रहे हैं कि वो अब कहां रंग डाले क्योंकि इस ओढ़नी के चलते उनको रंग फेंकने की जगह नहीं मिल रही है. वो कह रहे हैं कि सोशल मीडिया पर फोटो डाल सकती हो लेकिन मुझे रंग नहीं डालने देती हो.

इस गीत का संगीत शंकर सिंह ने दिया है और बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं और बहुत ही कम समय में ये गाना जबर्दस्त लोकप्रिय हो रहा है. खेसारी लाल के साथ इस गाने में उनके साथ अक्सर नज़र आने वाली काजल राघवानी या अक्षरा इस गाने में कही नहीं दिखती हैं और शायद इसलिए इस गाने को उतनी संख्या में नहीं देखा गया है.

Hit Bhojpuri Holi Song - कहवा डाली रंगवा लाले लाल ओढ़निया ओढ़ले बाडू


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज