'Indian Idol' के ऑडिशन राउंड में जब सुनिधी चौहान और अनु मलिक के बीच हुई थी भिड़ंत, देखें VIDEO

अनु मलिक और सुनिधि में हो गई थी बहस. (फोटो साभार: SET India/Youtube)

अनु मलिक और सुनिधि में हो गई थी बहस. (फोटो साभार: SET India/Youtube)

‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) के पांचवे सीजन का एक वीडियो सामने आया है. सीजन 5 में अनु मलिक (Anu Malik ) और सुनिधी चौहान (Sunidhi Chauhan) एक कंटेस्टेंट को लेकर आपस में भिड़ गए थे.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik ) और ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) का पुराना रिश्ता है. अनु लंबे समय से इस शो के जज की भूमिका निभा रहे हैं. सिंगिग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के पांचवे सीजन में अनु मलिक और सिंगर सुनिधि चौहान और सलीम मर्चेंट जज थे. ऑडिशन राउंड के समय अनु और सुनिधि एक कंटेस्टेंट को लेकर आपस में ही भिड़ गए थे.

SET इंडिया के यूट्यूब चैनल पर एक पुराने वीडियो को शेयर किया गया है. ऑडिशन देने आई एक कंटेस्टेंट फिल्म 'मर्डर' का गाना ‘दिल को हजार बार’ गा रहा था और तीनों जज बड़े ही ध्यान से सुन रहे थे. इस परफॉर्मेंस से पहले अनु मलिक बोलते हैं कि तुम एक स्ट्रॉन्ग पर्सन दिख रही हो, तो अगर अच्छा सुनाओगी तो अच्छा रिजल्ट मिलेगा, लेकिन कंटेस्टेंट के पूरा गाना सुनाने के बाद अनु मलिक इम्प्रेस नहीं हुए.

उन्होंने कहा कि जो गाना तुमने गाया, लेकिन मुझे समझ नहीं आया, सॉरी, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि बेसिकली हम अच्छी आवाज ढूंढ रहे हैं. अगर किसी की आवाज अच्छी है तो वे आगे जाएंगे अगर नहीं तो हम उन्हें आगे नहीं ले जा सकते....’ इस पर उन्हें टोकते हुए सुनिधि चौहान ने कहा कि ‘आवाज बहुत अच्छी है,मेरी तरफ से आप आगे जा रहीं हैं. लेकिन बीच में टोका जाना अनु को अच्छा नहीं लगा. उन्होंने कहा ‘तुम मुझे बोलने दोगी, मैंने अभी शुरू ही किया था...पहले मुझे पूरा तो बोल लेने दो सुनिधि’. इस पर सुनिधि ने कहा कि मैं तो बस अपनी बात रख रही थी. इस पर अनु बोले ‘ ठीक है मैं बोल चुका और बोल लीजिए’.

Youtube Video

फाइनली अनु ने भी मान लिया कि कंटेस्टेंट अगले राउंड में जाने के लायक है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज