Home /News /entertainment /

Tu Bhi Sataya Jayega Song Out: जैस्मिन भसीन-अली गोनी का नया गाना रिलीज, धोखा और फरेब की है कहानी

Tu Bhi Sataya Jayega Song Out: जैस्मिन भसीन-अली गोनी का नया गाना रिलीज, धोखा और फरेब की है कहानी

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

(photo credit: instagram/@jasminbhasin2806)

बिग बॉस 14 फेम और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का नया गाना 'तू भी सताया जाएगा' (Tu Bhi Sataya Jayega) आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.

    मुंबईः बिग बॉस 14 फेम और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का नया गाना 'तू भी सताया जाएगा' (Tu Bhi Sataya Jayega) आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में धमाल मचाने के बाद अब शो के कंटेस्टेंट्स रहे अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) बाहर भी खूब बवाल करते दिख रहे हैं. बिग बॉस के दौरान दोनों के नजदीकियों के खूब चर्चे थे और अब बाहर भी दोनों की लवी-डवी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में दोनों का टोनी कक्कड़ के साथ 'तेरा सूट' रिलीज हुआ था.

    इस गाने में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) की जोड़ी फैंस को तो काफी पसंद आ रही है लेकिन गाने में अली गोनी किसी और लड़की के साथ फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. इसलिए इस गाने का नाम 'तू भी सताया जाएगा' रखा गया है. गाने के बोल, म्यूजिक और इस गाया विशाल मिश्रा ने है. रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को खबर लिखने तक 817,132 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.



    जैस्मिन ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'तू भी सताया जाएगा गाना रिलीज, यह समय आपका प्यार देने के लिए है, और हमें यह बताना न भूलें कि आपने इसे कितना प्यार किया.' जैस्मिन भसीन-अली गोनी का ये गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. जैस्मिन के पोस्ट पर लगातार कमेंट किए जा रहे हैं. टीवी के उनके दोस्त भी कमेंट कर जैस्मिन भसीन-अली गोनी को बधाई दे रहे हैं.

    Tags: Aly Goni, Jasmin Bhasin

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर