जस्सी गिल और धनश्री वर्मा के डांस ट्रैक 'ओए, होए, ओए होए'... को देखने के लिए क्रेजी हुए फैंस

जस्सी गिल, धनश्री वर्मा के साथ इस गाने पर डांस कर रहे हैं, जो आज मोस्ट पॉपुलर डांस इन्फ्लुएंसर बन चुकी हैं.

जस्सी गिल, धनश्री वर्मा के साथ इस गाने पर डांस कर रहे हैं, जो आज मोस्ट पॉपुलर डांस इन्फ्लुएंसर बन चुकी हैं.

जस्सी गिल (Jassie Gill) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम फैंस के साथ इस सॉन्ग की चर्चा कर दी थी. हालांकि जस्सी गिल की फैन फॉलोइंग पहले से बहुत अच्छी है, धनश्री के साथ उनके कोलाबोरेशन ने सभी को इस सॉन्ग को देखने के लिए एक्साइटेड कर दिया है.

  • Share this:
मुंबई. पंजाबी गायक और एक्टर जस्सी गिल (Jassie Gill) ने भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के एक डांस पेप्पी ट्रैक 'ओए होये होए (Oye Hoye Hoye)' के ​​साथ यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. भारतीय पॉप कलाकार इस बार भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी, धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ इस गाने पर डांस कर रहे हैं, जो आज मोस्ट पॉपुलर डांस इन्फ्लुएंसर बन चुकी हैं. प्रभावितों में से एक हैं. 'ओए होए होए' को हैप्पी रायकोटी ने लिखा है और अव्विसरा ने इसे कंपोज किया है, दोनों ने इस सॉन्ग को परफेक्ट डांस पार्टी ट्रैक कहा है.

अरविंद खैर ने इस डांस वीडियो का डायरेक्शन किया है. इसे एक विशाल सेट पर फिल्माया गया है. जस्सी गिल और धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम फैंस के साथ इस सॉन्ग की चर्चा कर दी थी. इससे गाने के बारे में ऑडियंस की उत्सुकता बढ़ गई है. हालांकि जस्सी गिल की फैन फॉलोइंग पहले से बहुत अच्छी है, धनश्री के साथ उनके कोलाबोरेशन ने सभी को इस सॉन्ग को देखने के लिए एक्साइटेड कर दिया है.

एक सूत्र से पता चलता है, ‘जस्सी के फैंस बेसब्री से उनके अगले सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं और भूषण कुमार यह सुनिश्चित करने में जुटे हुए हैं कि वे निराश न हों. धनश्री के अपोजिट परफेक्ट डांस ट्रैक करने के पहले से जस्सी के इस गाने में आईडियल पार्टी ट्रैक के सारे इनग्रेडिएंट्स हैं.



धनाश्री के एकदम सही नृत्य ट्रैक प्राप्त करने से ठीक पहले, जस्सी के इस ट्रैक में सभी सही सामग्री हैं. जस्सी और धनश्री के बीच की केमिस्ट्री को दोनों के फैंस लाइक करते हैं. यह बहुत ही कूल औ सैसी सॉन्ग है. 'ओए होए होये' सॉन्ग को भूषण कुमार ने प्रजेंट किया है. यह जल्द ही टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज