Kaka का नया पंजाबी गाना 'आशिक पुराना' ने मचाया धमाल, रिलीज होते यूट्यूब ट्रेंड में बना नंबर 1

काका का नया गाना 'आशिक पुराना' लोगों को पसंद आ रहा है. वीडियो ग्रैब

काका का नया गाना 'आशिक पुराना' लोगों को पसंद आ रहा है. वीडियो ग्रैब

Aashiq Purana Out: इस गाने में प्रेम और दर्द दोनों देखने को मिल रहा है. गाने की खास बात ये है कि गाने को गाने के अलावा म्यूजिक और कंपोज करने का काम काका (Kaka) ने ही किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 1:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पंजाबी सिंगर और युवाओं की पहली पसंद बन चुके काका (Kaka) का नया गाना रिलीज हो गया है. काका के नए गाने का नाम 'आशिक पुराना' (Aashiq Purana) है. इस गाने में काका के साथ मशहूर मॉडल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) नजर आई हैं. गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. गाने की खास बात ये है कि गाने को गाने के अलावा म्यूजिक और कंपोज करने का काम काका ने ही किया है.

ये गाना इमोशन्स और प्यार से भरपूर है. इस गाने में प्रेम और दर्द दोनों देखने को मिल रहा है. हर गाने की ये गाना भी लोगों को रिलीज होते ही पसंद आ गया. इस गाने को सुख डी ने डायरेक्टर किया है. ये गाना सिंगल ट्रैक स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ है.

Youtube Video


गाने की शुरुआत बहुत ही दर्द भरी होती है. इसके बाद बीच-बीच में कुछ रोमांटिक और प्यार के पल आते हैं और आखिरी में फिर इसका दुखद अंत होता है. इस दौरान काका और अंजलि के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री भी देखने को मिली.
ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर एक पर है. इतने सारे व्यूज से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे कितना पसंद किया जा रहा है. अंजलि अरोड़ा इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

काका भले ही देखने में एक सामान्य युवक लगते हैं, लेकिन उनकी प्रतिभा असाधारण है. महज एक साल में ही उनका बड़ा फैन बेस तैयार हुआ है.  यूट्यूब पर 2019 में अपना एक गाना सूरमा उन्होंने शेयर किया था. इस गाने को अपार लोकप्रियता मिली थी और तब से अब तक काका लगातार छाए हुए हैं.

लिबास, तीजी सीट, धूर पेंडी, तेन्नू नी खबरां जैसे कई गानों के चलते काका पंजाबी म्यूजिक में नए स्टार के तौर पर उभरे हैं. महज एक साल के अंदर काका की लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ी है कि उनके ज्यादातर गानों के व्यूज करोड़ों में हैं. काका की यह सफलता इसलिए भी चौंकाती है क्योंकि उन्होंने किसी प्रोडक्शन कंपनी की मदद के बिना ही यह सफलता हासिल की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज