Home /News /entertainment /

kangan ruby song of akshay kumar film raksha bandhan release watch video entpks

'रक्षा बंधन' के दूसरे गाने 'कंगन रूबी' ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया VIDEO

यह फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. (Video Grab Youtube)

यह फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. (Video Grab Youtube)

'Raksha Bandhan' New Song Kangan Ruby: ‘अतरंगी रे’ की सफलता के बाद मनमौजी कहानीकार आनंद एल राय ने अभी तक हमारे लिए कई अच्छी फिल्मों निर्माण किया है. अब ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ के साथ वह एक बार फिर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपने प्रशंसकों को सीधे भारत के दिल से एक कहानी देने के लिए आ रहे हैं. वहीं, फिल्म का दूसरा गाना 'कंगन रूबी (Kangan Ruby)' रिलीज कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

‘Raksha Bandhan’ New Song Kangan Ruby: सिनेमाघरों में आनंद एल राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों को बस थोड़ा और इंतजार करना होगा. यह फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर और इसका पहला गाना ‘तेरे साथ हूं मैं’ पहले से ही लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है और अब फिल्म के निर्माताओं ने आज दूसरा गाना ‘कंगन रूबी (Kangan Ruby)’ रिलीज किया है.

वहीं, रिलीज होते ही ‘कंगन रूबी’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यह गाना खासतौर पर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर पर फिल्माया गया है. गाने में सिग्नेचर हुक स्टेप पहले ही प्रशंसकों को आकर्षित कर चुका है. हिमेश रेशमिया द्वारा रचित और गाए गए इस गाने के बोल इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं. तो आइए, आप भी देखिए इस गाने का वीडियो-

छोटे शहर की कहानी कहने की अपनी सिग्नेचर स्टाइल पर खरे उतरते हुए आनंद एल राय का ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को आपके दिल के तार खींचने के लिए तैयार है, जो कि ‘रक्षा बंधन’ का भी अवसर है. फिल्म मध्यवर्गीय चांदनी चौक की पृष्ठभूमि पर आधारित है और छोटे शहरों की कहानियों के राजा आनंद एल राय की एक और क्लासिक है.

अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर अभिनीत, फिल्म में नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी हैं. हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित इस फिल्म को आनंद एल राय, अलका हीरानंदानी और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित किया गया है. कलर येलो, ज़ी स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर