Home /News /entertainment /

माधुरी दीक्षित ने VIDEO शेयर कर बताया अपना दिनभर का रूटीन, सिद्धार्थ शुक्ला भी आए नजर

माधुरी दीक्षित ने VIDEO शेयर कर बताया अपना दिनभर का रूटीन, सिद्धार्थ शुक्ला भी आए नजर

माधुरी दीक्षित के साथ सिद्धार्थ शुक्ला 'डांस दीवाने 3' में नजर आए थे. (फोटो साभार: Instagram/madhuridixitnene/realsidharthshukla)

माधुरी दीक्षित के साथ सिद्धार्थ शुक्ला 'डांस दीवाने 3' में नजर आए थे. (फोटो साभार: Instagram/madhuridixitnene/realsidharthshukla)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने नए वीडियो (Madhuri Dixit Video) में फैंस को अपने दिनभर के रूटीन और डाइट के बारे में बता रही हैं. उनके वीडियो की खास बात यह है कि इसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) नजर आ रहे हैं.

    नई दिल्लीः माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने फैंस के लिए एक नया वीडियो (Madhuri Dixit Video) शेयर किया है. इसमें दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने ‘ए डे इन द लाइफ ऑफ माधुरी दीक्षित’ टाइटल से यह वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया है. वीडियो में माधुरी ने अपनी दिनचर्या के बारे में बताया है.

    आप वीडियो में माधुरी की सुबह की चाय से लेकर उनके मेकअप और हेयर स्टाइलिंग सेशन तक की झलक देख पाएंगे. इससे यह भी पता चलता है कि एक्ट्रेस शूटिंग के बीच मिलने वाले खाली समय में क्या करना पसंद करती हैं. वीडियो में माधुरी ने अपनी डाइट की झलक भी दी है. एक्ट्रेस दिन की शुरुआत में चाय, टोस्ट और अंडे की भुर्जी का नाश्ता करती हैं. माधुरी ने फैंस को ये भी बताया कि उन्हें चाय पीना बहुत पसंद है. वे साड़ी में सजकर फोटोशूट करवाती हैं. फिर वे ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर पहुंचती हैं. माधुरी के दोपहर के भोजन में पालक पनीर, पनीर मखनी, फूलगोभी वाले चावल और कुछ उबली हुई सब्जियां शामिल थीं.

    सिद्धार्थ शुक्ला, जिनका पिछले महीने दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था, वे भी वीडियो में नजर आ रहे हैं. एक्टर की यह झलक तब की है, जब उन्होंने माधुरी के साथ उनके शो ‘डांस दीवाने 3’ के एक विशेष एपिसोड के लिए शूटिंग की थी. वे इस साल जून में अपने वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को प्रमोट करने के लिए डांस शो में दिखाई दिए थे. तब सिद्धार्थ और माधुरी को फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के फेमस सीन पर एक्ट करते हुए देखा गया था.

    माधुरी ने सितंबर में सिद्धार्थ के निधन पर ट्वीट किया था, ‘यह यकीन से बाहर और चौंकाने वाला है. आपको हमेशा याद किया जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला. आपकी आत्मा को शांति मिले. परिवार के प्रति हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त करती हूं.’ शो ‘डांस दीवाने 3’ इस महीने की शुरुआत में खत्म हो गया था.

    Tags: Madhuri dixit, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर