Home /News /entertainment /

madhushree vande matram song viral on 75th amrit festival of india independence watch video entpks

भारत की आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर मधुश्री का 'Vande Matram' सॉन्ग वायरल, देखें VIDEO

यह एक ऐसा गाना है जो देश की पहचान है. (Video Grab Youtube)

यह एक ऐसा गाना है जो देश की पहचान है. (Video Grab Youtube)

Madhushree 'Vande Matram' Viral Song: हाल ही में 'वंदे मातरम' गाने को मधुश्री (Madhushree) ने अपनी मधुर आवाज में रिकॉर्ड किया और अब गाना पूरा बनकर सामने आ गया है, और रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मधुश्री इससे बेहद खुश हैं और काफी उत्साहित भी हैं.

अधिक पढ़ें ...

Madhushree ‘Vande Matram’ Viral Song: अब एक बार फिर ‘वंदे मातरम’ की गूंज से झूमेगा इंडिया सारा. अब एक बार फिर ‘वंदे मातरम’ के गीत से रगों में भर जाएगा देश भक्ति का जज्बात सारा. जी हां, भारत की आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के मौके पर गायिका मधुश्री अपनी सुरीली आवाज में लेकर भारत वासियों के लिए बेहद खूबसूरत नजराना आ गई हैं. एक ऐसा गाना जो देश की पहचान है.

हाल ही में ‘वंदे मातरम’ गाने को उन्होंने अपनी मधुर आवाज में रिकॉर्ड किया और अब गाना पूरा बनकर सामने आ गया है, और रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मधुश्री इससे बेहद खुश हैं और कहती हैं, ‘मैं भारत से प्यार करती हूं और बचपन से ‘वंदे मातरम’ गीत मेरे दिमाग में सदैव एक मीठी धुन बनकर बजता रहा है, जब भी मैं ये गाना सुनती थी तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते थे. लता जी का गाया हुआ ‘वंदे मातरम’ गीत मुझे हमेशा से प्रेरणा देते रहा है और इस साल मैंने फैसला किया कि मैं ये गाना रिकॉर्ड करके देशवासियों को और भारत मां को ये गाना समर्पित करूंगी.’

मधुश्री आगे कहती हैं, ‘मैंने रॉबी बादल से एक अलग धुन बनाने के लिए कहा और उन्होंने हूबहू वैसा ही किया. मैंने पूरी श्रद्धा और कृतज्ञता के साथ इस गाने को निभाया है. हमारी भारत माता ने हमें बहुत कुछ दिया है. मैं चाहूंगी कि यह गीत हमारे देश और हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस अवसर पर एक श्रद्धांजलि हो, जहां हमारा देश आजादी के 75 वें वर्ष अमृत महोत्सव मना रहा है. यह गीत हमारे तिरंगे की शक्ति को संगीत के माध्यम से हर घर तक पहुंचाने की मेरी एक कोशिश है.

उन्होंने आगे कहा, ‘संगीत की कोई सीमा नहीं होती और ‘वंदे मातरम’ गाने के माध्यम से मैं चाहती हूं कि हमारा राष्ट्रीय ध्वज हर भारतीय के घर और दिल में और दुनिया भर में सदैव गर्व से लहराता रहे.’ इस गीत को संगीत दिया है रॉबी बादल ने और लिखा है बंकिम चंद्रा चट्टोपाध्याय और अर्रेंज सुदीप घोस ने किया है.

Tags: 75th Independence Day, Viral video, Viral video news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर