अपना शहर चुनें

States

'सइयां मिले लरकइया' खूब वायरल हो रहा है मालिनी अवस्थी का ये गाना, देखा जा चुका है लाखों बार

Video Grab Youtube
Video Grab Youtube

मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) के गाने यू ट्यूब (YouTube) पर खासा वायरल होते हैं. हाल ही में उनका गाना 'सइयां मिले लरकइया' खूब वायरल हो रहा है. गाना लाखों बार देखा जा चुका है और उनके फैंस कमेंट कर ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 8:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) की पहचान एक लोक गायिका के रूप में की जाती है. उनके गाने यू ट्यूब यू ट्यूब (YouTube) पर खासा वायरल होते हैं. हाल ही में उनका गाना 'सइयां मिले लरकइया' खूब वायरल हो रहा है. गाना लाखों बार देखा जा चुका है और उनके फैंस कमेंट कर ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं. मालिनी अवस्थी आज (11 फरवरी) अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में उनका ये गाना और वायरल हो रहा है.

मालिनी अवस्थी ने ना सिर्फ एक औरत होने के फर्ज निभाए हैं बल्कि जिंदगी में आई हर मु्श्किलों से पार पाकर अपनी पहचान बरकरार रखी, शादी के बाद भी उसे खोने नहीं दिया और करियर को लेकर अपने हर सपने को पूरा किया. देखिए 'सइयां मिले लरकइया' का वीडियो...





मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) का जन्म उत्तरप्रदेश के कन्नौज में 11 फरवरी 1967 में हुआ था. उन्होने शास्त्रीय संगीत में डिग्री भी ली है. वह बनारस घराना के पद्म विभूषण विदुशी गिरिजा देवी, पौराणिक हिंदुस्तान शास्त्रीय गायक की शिष्या है. उनकी शादी एक आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी से हुई है.  अवनीश अवस्थी को योगी आदित्यनाथ के पसंदीदा अफसरों में से एक कहा जाता है.
हाल ही में अवनीश अवस्थी और मालिनी अवस्थी के बेटे अद्वितीय की शादी हुई थी, जिसकी मीडिया में खूब चर्चा थी. क्योंकि नौकुचियाताल में दूल्हा और दुल्हन नाव में बैठकर शादी के मंडप तक पहुंचे थे, जिसके बाद विवाह धूम-धाम के साथ हुआ था. शादी उत्तराखंड के नौकुचियाताल की वादियों के बीच लेक रिजॉर्ट में हुई थी. खास बात ये थी कि शादी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मुख्य सचिव ओम प्रकाश, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी दोनों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज