पत्नी के मर्डर के आरोप में यूट्यूबर जीतू जान गिरफ्तार, मृतका की मां बोली- 'बेटी के साथ करता था मारपीट'

पत्नी के मर्डर के आरोप में यूट्यूबर जीतू जान को गिरफ्तार कर लिया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः JEETU JAAN)

यूट्यूबर जितेंद्र (Youtuber Jeetu Jaan) की पत्नी हाल ही में पंखे से लटकी मिली थी. जिसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शुरुआती तौर पर एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की थी. लेकिन बाद में मृतका कोमल अग्रवाल के परिवार ने उसके पति जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

  • Share this:
    मुंबईः यूट्यूब पर जीतू-जान (Jeetu Jaan) के नाम से फेमस यूट्यूबर जितेंद्र (Youtuber Jitendra) को गिरफ्तार कर लिया गया है. यूट्यूबर को भांडुप पुलिस ने उनकी पत्नी कोमल अग्रवाल की मौत के सिलसिले में गिरफ्तार किया है. यूट्यूबर की पत्नी हाल ही में पंखे से लटकी मिली थी. जिसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शुरुआती तौर पर एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की थी. लेकिन बाद में मृतका कोमल अग्रवाल (Komal Agarwal) के परिवार ने उसके पति जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

    जितेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 323, 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार कोमल के परिवार द्वारा दायर मामले के बाद गिरफ्तारी हुई है, जिसमें आरोप लगाया गया था कि जीतू ने अपनी पत्नी की हत्या की थी.

    ये भी पढ़ेंः डायरेक्टर हंसल मेहता के पिता का निधन, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

    रिपोर्ट में कहा गया है कि कोमल की मां और बहन प्रिया ने अपने बयान में कहा था कि जीतू घर के कामों को लेकर अपनी दिवंगत पत्नी के साथ मारपीट करता था. बता दें, जितेंद्र मुंबई बेस्ड यूट्यूबर है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतू जान के नाम से फेमस है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतू जान के 284K से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं.