एक्टर से सिंगर बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रिलीज होते ही वायरल हुआ ‘स्वैगी चूड़ियां’ गाने का VIDEO

नवाजुद्दीन का नया अवतार. (फोटो साभार : Zee Music Company/Youtube)

नवाजुद्दीन का नया अवतार. (फोटो साभार : Zee Music Company/Youtube)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui ) रफ-टफ अंदाज वाले एक्टर माने जाते हैं, लेकिन अब यह भी सामने आ गया है कि नवाज एक बेहतर सिंगर भी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  साधारण चेहरे वाले ऐसे एक्टर हैं, जो अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. नवाज ने अपने अभिनय से दर्शकों को हमेशा चकित किया है. फिल्म हो या वेब सीरीज, थियेटर... हर मंच पर उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. नवाज एक बार फिर सबको चौंका रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'स्वैगी चूड़ियां' (Swaggy Chudiayan)  से सिंगिग में भी हाथ आजमाते हुए अपने टैलेंट का एक और रुप दर्शकों के सामने पेश किया हैं.

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui)  ने अब गायकी की दुनिया में भी अपना हाथ आजमाया है. हाल ही में नवाज के भाई शमास नवाब सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ का गाना 'स्वैगी चूड़ियां' रिलीज हुआ है. ‘बोले चूड़ियां’ में तमन्ना भाटिया, कबीर दूहन सिंह और राजपाल यादव मुख्य भूमिका में हैं. ‘स्वैगी चूड़ियां’ जी म्यूजिक पर रिलीज हुआ है. जिसे कुमार ने लिखा है और सनी इंदर ने कंपोज किया है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आकांक्षा शर्मा और सनी इंदर ने अपनी आवाज दी है. नवाज का एक सिंगर के रूप में अपना टैलेंट सामने आया है. इतना ही नहीं गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नए अवतार में दिखाया गया है.एक्टर चूड़ियां और सलवार सूट पहने डांस करते दिख रहे हैं.

Youtube Video


नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी इस नई शुरुआत पर मीडिया से बात करते हुए बताया  ‘मैं हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया और अनूठा प्रयोग करना चाहता हूं. जब मुझे मेरे भाई शमास की फिल्म के लिए गाने की पेशकश की गई, तो मैं इस बारे में बिना अधिक सोचे ही मान गया, क्योंकि मैं हमेशा कुछ नया करना चाहता हूं. अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता हूं. ये गाना ऐसा ही था.  मुझे उम्मीद है कि जैसे मुझे इस गाने की शूटिंग में मजा आया, वैसे ही मेरे प्रशंसक भी इसे पसंद करेंगे’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज