नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज, Baarish Ki Jaaye पर फैंस ने की प्यार की बारिश

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज.

म्यूजिक वीडियो में नवाज के साथ सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) भी नजर आ रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने पहले म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी उत्साहित हैं और पहली बार इतने लंबे समय के लिए स्क्रीन पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 2:58 PM IST
  • Share this:
मुंबईः नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' रिलीज हो गया है. फिल्मों में अपने एक्टिंग और डाइलॉगे से दर्शकों को दीवाना बना चुके अभिनेता अब डायरेक्टर अरविंदर खैरा, संगीतकार जानी और बी प्राक के साथ पहली बार काम कर रहे है. इस म्यूजिक वीडियो में नवाज़ के साथ सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) भी नजर आ रही है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पहले म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी उत्साहित हैं और पहली बार इतने लंबे समय के लिए स्क्रीन पर डांस करते नजर आ रहे हैं. ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है. जिसके बोल मशहूर संगीतकार और सॉन्ग राइटर जानी ने लिखे हैं. अरविंदर खैरा ने इस एल्बम को डायरेक्ट किया है. जिन्हें पंजाब में कॉन्सेप्ट किंग के तौर पर जाना जाता है.

तो वहीं राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता बी प्राक ने अपनी आवाज दी है. ये वीडियो देसी मेलोडीज के यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है जिसे देख फैंस भी सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर काफी वीडियो बना रहे हैं. बारिश की जाए की कहानी दो दिलों के बीच उनकी भावनाओं और प्यार को समाज के सामने नए तरीके से एक नए अंदाज में बयां कर रहा है.

Youtube Video

डायरेक्टर अरविंदर खैरा ने 'पछताओगे', 'फिहलाल', 'सोच', और क्या बात है जैसे कई बेहतरीन म्यूजिक एल्बम डायरेक्ट किये हैं. तो वहीं सॉन्ग राइटर और संगीतकार जानी अब तक 108 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं और म्यूजिक भी कंपोज कर चुके हैं. हाल ही में उनका गाना 'तितलियां' ब्लॉकबस्टर हिट रहा जिसे हार्डली संधू ने गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज