Aur Pyaar Karna Hai Song Out: नेहा कक्कड़-गुरु रंधावा की जोड़ी ने धड़काया दिल

इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज ने रिलीज किया है.

इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज ने रिलीज किया है.

Aur Pyaar Karna Hai Song Out: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे दोनों की प्यारी लव स्टोरी में अचानक दिक्कतें आ जाती हैं और दोनों अलग हो जाते हैं.

  • Share this:
मुंबई. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना रिलीज हो गया है. नेहा के साथ इस बार गुरु रंधावा (Guru Randhawa)के साथ रोमांटिक ट्रेक गाया है. गाने में दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है. गाना का पिक्चराइजेशन देखने के बाद दोनों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे. नेहा और गुरु ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं लेकिन यह पहली बार है कि दोनों किसी वीडियो में साथ नजर आ रहे हैं. गाना रिलीज होने के बाद यूट्यूब (Youtube) पर ट्रेंड कर रहे हैं. इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज ने रिलीज किया है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे दोनों की प्यारी लव स्टोरी में अचानक दिक्कतें आ जाती हैं और दोनों अलग हो जाते हैं.

Youtube Video




नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर किया है. गाने के की बात करें तो लिरिक्स सईद कादरी ने लिखे हैं. इस गाने को सचेत परमपरा ने डायरेक्ट किया है. फैंस को नेहा और गुरु की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.





आपको बता दें कि इससे पहले भी गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ ने एक गाने पर काम किया था और उसको रिलीज किया जो काफी हिट हुआ था. जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है 'मोरनी बनके'. बता दें कि इन दोनों सिंगर्स की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज