Khad Tainu Main Dassa र‍िलीज: गाने में पति रोहनप्रीत के साथ हाथापाई करती द‍िखीं नेहा कक्‍कड़

नेहा कक्‍कड़़ का ये गाना आज ही र‍िलीज हुआ है. (Video Grab Youtube)

नेहा कक्‍कड़़ का ये गाना आज ही र‍िलीज हुआ है. (Video Grab Youtube)

नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) अपने पति रोहनप्रीत स‍िंह (Rohanpreet Singh) के साथ नया गाना 'खड़ तेनु मैं दस्‍सा' (Khad Tainu Main Dassa Release) लेकर आई हैं. इस गाने की रिलीज के साथ ही उनके पति ने सवाल पूछा है, 'क्‍या सभी घरवाली अपने घरवालों को ऐसे मारती हैं... ???'

  • Share this:

स‍िंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) अपने पति रोहनप्रीत स‍िंह (Rohanpreet Singh) के साथ एक और गाना 'खड़ तेनु मैं दस्‍सा' (Khad Tainu Main Dassa Release) लेकर आई हैं और ये गाना कुछ देर पहले ही र‍िलीज हो गया है. इस नए म्‍यूज‍िक वीडियो में 'नेहूप्रीत' की जोड़ी आपस में कई सारी श‍िकायतें और लड़ाई-झगड़े करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में इस कपल की केमिस्‍ट्री जबरदस्‍त लग रही है और फैंस को उनका ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है. सबसे मजेदार है रोहनप्रीत की एक्टिंग जो इस गाने में खूब पसंद की जा रही हैं. हालांकि कई जगह झगड़ते हुए भी नेहा अपनी हंसी कंट्रोल करते हुए नजर आ रही हैं.

नेहा और रोहनप्रीत के इस गाने में शादी के बाद कपल के बीच बदले हुए महौल का मजेदार अंदाज में प‍िक्‍चराइजेशन क‍िया गया है. गाने की शुरुआत होती है रोहनप्रीत से जो अपनी पत्‍नी नेहा का बर्थडे भूल गए हैं. बस यहीं से शुरू होता है श‍िकायतों का स‍िलस‍िला जो पूरे गाने में चलता है.

आप भी देखें नेहूप्रीत का ये नया गाना.

Youtube Video

नेहा ने अपने फैंस को एक वीडियो के जर‍िए बताया कि उनका ये नया गाना र‍िलीज हो गया है. इस वीडियो में नेहा, रोहनप्रीत के साथ खूब झगड़ा करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर रोहनप्रीत ने कमेंट क‍िया है, 'मैं तमाम जनता से पूछना चाहता हूं क्‍या हर घरवाली अपने घरवाले को ऐसे ही मारती है ?? क्‍या हर घरवाले की क‍िस्‍मत में प‍िटाई ल‍िखी है ?'

Neha Kakkar, Rohanpreet Singh, new song, Khad Tainu Main Dassa

आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत पिछले साल पहली बार अगस्‍त में अपने गाने 'नेहू दा व्‍याह' की शूटिंग के दौरान म‍िले थे. स‍िर्फ 2 महीनों की मुलाकात के बाद ही इस कपल ने शादी का फैसला कर ल‍िया और इस जोड़ी ने 22 अक्‍टूबर को प‍िछले साल शादी की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज