अरविंद जांगिड़ के नए हरियाणवी सॉन्ग ‘गर्लफ्रेंड’ की धूम, वायरल हो रहा VIDEO

अरविंद जांगिड़ के नए हरियाणवी सॉन्ग ‘गर्लफ्रेंड’ की धूम (Video Grab Youtube)

अरविंद जांगिड़ के नए हरियाणवी सॉन्ग ‘गर्लफ्रेंड’ की धूम (Video Grab Youtube)

अरविंद जांगिड़ (Arvind Jaangid) एक नया गाना लेकर आ गए हैं. अरविंद का नया गाना 'गर्लफ्रेंड' मार्केट में धूम मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 3:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणवी म्यूजिक के मशहूर सिंगर अरविंद जांगिड़ (Arvind Jaangid) जो भी गाने लाते हैं, यूट्यूब (Youtube) पर खूब धमाल मचाते हैं और अब अरविंद जांगिड़ एक नया गाना लेकर आ गए हैं. अरविंद का नया गाना 'गर्लफ्रेंड' मार्केट में धूम मचा रहा है.

अरविंद जांगिड़ का ये वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. एक हफ्ते के अंदर इस गाने को यू-ट्यूब पर 56 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के बोल हैं, 'धीरे धीरे बढ़ी नजदीकियां, धीरे-धीरे फ्रेंड गर्लफ्रेंड हो गई'... इस गाने का म्यूजिक भी सिंगर अरविंद जांगिड़ ने ही दिया है और गाने को लिखा है अजय हुड्डा ने. इस गाने को अंजली राघव और अजय हुड्डा पर फिल्माया गया है.

Youtube Video


रिलीज होते ही गाना वायरल हो गया है और हर तरफ तहलका मचा रहा है. गाने में अजय हुड्डा और अंजली राघव की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को भा रही है. साल 2020 के आखिरी दिन रिलीज हुए इस हरियाणवी गाने को गामापा यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.
अजय हुड्डा और अरविंद जांगिड़ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. इनके गाने रिलीज के साथ ही काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं. इनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. इस रोमांटिक गाने में भी इनके काम को काफी सराहा जा रहा है. यही कारण है कि रिलीज होने के साथ ही यह गाना वायरल हो गया है. बता दें इन दिनों हरियाणवी म्यूजिक को प्रदेश ही नहीं देशभर में पसंद किया जा रहा है. सपना चौधरी, रेणुका पंवार, अरविंद जांगिड़ जैसे कई हरियाणवी कलाकार हैं जिन्होनें पूरे देश में अपने फैंस बना लिए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज