Bawaal से MJ5 और Dixant ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर मिले 12 मिलियन व्यूज से फूले नहीं समा रहे नितेश देवपाल

धमाल एमजे5 का गाना 'बवाल'.

डांसिंग सुपरस्टार MJ5 ने अपने ‘Bawaal’ गाने से म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू किया और रिलीज होते ही इस गाने ने इतनी धूम मचा दी कि इसे अब तक 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः डांस ग्रुप MJ5 ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से काफ़ी कम समय में अपने लाखों करोड़ों फ़ैन्स का दिल जीत लिया है. विभिन्न डांस रियलिटी शोज में अपने नृत्य कौशल को दिखाने के बाद, भारत के डांसिंग सुपरस्टार MJ5 ने अपने ‘Bawaal’ गाने से म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू किया और रिलीज होते ही इस गाने ने इतनी धूम मचा दी कि इसे अब तक 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ‘Bawaal’ गाने के EP नितेश देवपाल ने गाने की जबरदस्त सफलता पर MJ5 के कलाकारों की तारीफ की है.

    नितेश देवपाल ने बताया ''इस बैंड के सदस्यों कार्तिक, रोहित और डेनिस ने इस कठिन समय में भी लोगों को उम लाका लाका, उम लाका लाका की धुन पर ख़ुशी से थिरकने पर मजबूर कर दिया है.'' गाने के बोलों की तारीफ करते हुए कहा कि देखा तुझे जो चौपाटी पे फिर, एक दोस्त की पार्टी पे... जैसे लिरिक्स भी काफी दिलचस्प हैं, जो लोग खुद से गुनगुनाने पर मजबूर कर रहें हैं.'



    गाने को कार्तिक, रोहित और डेनिस ने गाया गया है. वहीं गीत के बोल Nitish और Dixant ने लिखे हैं. गीत म्यूजिक फैक्ट्री में रिकॉर्ड किया गया हैं, जबकि संगीत नितेश आर कुमार के निरीक्षण में पेश किया गया है. बता दें, इस गीत की शूटिंग मालद्वीप के आइलैंड रिजॉर्ट में की गई है. जिस वजह से ना केवल इस गाने के बोल बल्कि इसकी खूबसूरती भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है. गाने को हर तरफ से खूब तारीफें मिल रही हैं.