• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Asees Kaur B'Day Spl: असीस कौर के बर्थडे पर सुनिए सिंगर के 5 ऐसे गाने, जो आपको झूमने पर कर देंगे मजबूर

Asees Kaur B'Day Spl: असीस कौर के बर्थडे पर सुनिए सिंगर के 5 ऐसे गाने, जो आपको झूमने पर कर देंगे मजबूर

आज असीस कौर (Asees Kaur Birthday) का जन्मदिन है. साभार: @aseeskaurmusic INSTAGRAM

आज असीस कौर (Asees Kaur Birthday) का जन्मदिन है. साभार: @aseeskaurmusic INSTAGRAM

Happy Birthday Asees Kaur: असीस कौर (Asees Kaur Birthday) फिल्म इंडस्ट्री की कमाल की सिंगर हैं, जो अपने गाने 'डिस्को बलमा' (Disco Balma) को लेकर सुर्खियों में हैं. आज असीस कौर का जन्मदिन है और उनके बर्थडे पर हम आपको उनके 5 ऐसे गाने के बारे में बताएंगे, जिसे सुनकर आप डांस करने लगेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    असीस कौर (Asees Kaur Birthday) फिल्म इंडस्ट्री की कमाल की सिंगर हैं, जो आजकल अपने गाना ‘डिस्को बलमा’ (Disco Balma) को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. असीस का जन्‍म 26 सितंबर 1988 को हरियाणा के पानीपत में हुआ था. उन्‍होंने केवल 5 वर्ष की उम्र में गाने गाना शुरू कर दिया था, यह देख उनके पिताजी ने इस क्षेत्र में उन्‍हें प्रोत्‍साहित किया, जिससे उन्‍हें और भी आसानी हुई. आज असीस कौर का जन्मदिन है और उनके बर्थडे पर हम आपको उनके 5 ऐसे गाने के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप डांस करने लगेंगे.

    ‘डिस्को बलमा’
    असीस कौर (Asees Kaur) अपनी हालिया रिलीज ‘डिस्को बलमा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने को मौनी रॉय पर फिल्माया गया है. यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. यहां देखें वीडियो.

    ‘रात गई सो बात गई’
    ‘रात गई सो बात गई’ गाना लोगों का फेवरेट बना हुआ है. इसे सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में फिल्माया गया है. यहां देखें वीडियो.

    ‘राता लंबिया’
    फिल्म ‘शेरशाह’ का ये गाना लोगों के दिलों पर छाया हुआ है. ये गाना अभी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. यहां देखिए वीडियो

    ‘अंख लड़ जावै तेरे बिन’
    असीस कौर ने सिंबा फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ रोमांटिक गीत ‘अंख लड़ जावै तेरे बिन’ गाया है.

    ‘मरजावां’
    अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ‘मरजावां’ गाने को भी असीस कौर ने ही गाया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है.

    असीस कौर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई करने के बाद एस डी पीजी कॉलेज पातीपत से एम कॉम की डिग्री हासिल की है. उन्होंने ‘सिंबा’ फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ रोमांटिक गीत ‘अंख लड़ जावै तेरे बिन’ गाया है. असीस ने फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी गायिकी का जलवा बिखेरा है. आज वह अपने करियर की बुलंदी को छू रही हैं. उन्‍होंने हाल ही में रिलीज फिल्‍मों ‘केदारनाथ’, ‘केसरी’, ‘सिंबा’, ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’, ‘मरुधर एक्‍सप्रेस’ आदि में अपने संगीत दिए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज