होम /न्यूज /मनोरंजन /

'Ponniyin Selvan 1' Teaser: 'पोन्नियिन सेलवन 1' का टीजर देख फैंस बोले- 'यह फिल्म इतिहास बन जाएगी'

'Ponniyin Selvan 1' Teaser: 'पोन्नियिन सेलवन 1' का टीजर देख फैंस बोले- 'यह फिल्म इतिहास बन जाएगी'

फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगा. (Video Grab Youtube)

फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगा. (Video Grab Youtube)

'Ponniyin Selvan 1' Teaser: जानकारी के मुताबिक, निर्देशक मणिरत्नम की यह फिल्म करीब 500 करोड़ के बजट से बनी है. यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय साउथ सुपरस्टार विक्रम जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी के सहित कई और कलाकार के साथ नजर आने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘Ponniyin Selvan 1’ Teaser: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म के टीजर का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है. लोगों को यह टीजर बेहद पसंद आ रहा है. 1 मिनट 20 सेकंड के टीजर ने यह साबित कर दिया है कि एक बार फिर कोई ऐसी फिल्म आने वाली है, जो इंडियन सिनेमा में इतिहास रचने वाली है.

इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी नजर आने वाली हैं और एक लंबे अंतराल के बाद वह इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय साउथ सुपरस्टार विक्रम जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी के सहित कई और कलाकार के साथ नजर आने वाली हैं.

मेकर्स ने कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे लेकर दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई थी. इस बीच मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है. फिल्म के टीजर में ऐश्वर्या के लुक पर उनके चाहने वाले फिदा हो गए हैं. इस टीजर को देख फैंस लगातार कमेंट कर इसके प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का पहला पार्ट

एक यूजर ने इस टीजर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह फिल्म बन जाएगी इतिहास’. वहीं, एक अन्य लिखा, ‘इतिहास बनाने के लिए इतिहास लौटता है’, जबकि एक और यूजर ने लिखा, ‘भारतीय इतिहास दुनिया इसका गवाह बनने जा रही है.’ बता दें, नाम से ही पता चल रहा है कि पोन्नियिन सेलवन दो भागों में रिलीज की जाएगी. फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगा.

500 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

हाल ही में, इस फिल्म में काम करने का अवसर मिलने के लिए ऐश्वर्या राय ने मेकर्स का आभार जताया था. उन्होंने फिल्म कंपेनियन के साथ एक बातचीत में कहा था, ‘मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य हो गई हूं. यह मेरे लिए मेरे सपने के पूरा होने जैसा है. मेरा अनुभव हमेशा की तरह शानदार रहा है.’ जानकारी के मुताबिक, निर्देशक मणिरत्नम की यह फिल्म करीब 500 करोड़ के बजट से बनी है. यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी.

कैसी है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी 10वीं सदी के आसपास की है. यह फिल्म चोल साम्राज्य (Chola Empire) के शक्ति संघर्ष पर आधारित है. इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल (Rajaraja Chola) बनने की कहानी को दिखाया गया है.

Tags: Aishwarya rai bachchan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर