होम /न्यूज /मनोरंजन /

Radha Krishna: जन्माष्टमी में रिलीज हुआ नया गाना 'राधे कृष्णा', ईश्वर भक्ति में लीन लोगों को सुकून दे रहा गीत

Radha Krishna: जन्माष्टमी में रिलीज हुआ नया गाना 'राधे कृष्णा', ईश्वर भक्ति में लीन लोगों को सुकून दे रहा गीत

गाना 'राधे कृष्णा' निताशा अग्रवाल ने गाया है. (फोटो साभार: YouTube@Panorama Music)

गाना 'राधे कृष्णा' निताशा अग्रवाल ने गाया है. (फोटो साभार: YouTube@Panorama Music)

Radha Krishna New Song: जन्माष्टमी के मौके पर पैनोरमा म्यूजिक ने नया गीत 'राधे कृष्णा' रिलीज किया है. यह गीत राधा और कृष्ण की भक्ति में लीन भक्तों को बहुत पसंद आ रहा है. गीत भक्तगणों को राधा-कृष्ण के शाश्वत प्रेम के बारे में बता रहा है. मन को सुकून देने वाले इस गीत को निताशा अग्रवाल ने गाया है.

अधिक पढ़ें ...

राधा और कृष्ण जीवन में प्रेम का उच्चतम प्रतीक हैं, जिससे हर एक मानव खुद को जुड़ा पाता है. जन्माष्टमी के पावन अवसर पर जब तमाम भक्त गण कृष्ण भक्ति में लीन हैं, तब एक नया गाना लोगों का ध्यान खींच रहा है. पैनोरमा म्यूजिक का यह गाना लोगों राधा-कृष्ण के प्रेम को महसूस करने का जरिया बन गया है.

पैनोरमा म्यूजिक ने जन्माष्टमी के इस खास मौके पर यह गीत जारी किया है. गाने का नाम है- ‘राधे कृष्णा.’ यह गीत राधा और कृष्ण के शाश्वत प्रेम की गाथा बयां कर रहा है. यह सुंदर गाना निताशा अग्रवाल ने बड़ी खूबसूरती के साथ गाया है, जो सुनने वालों को सुकून का एहसास कर रहा है.

राधा-कृष्ण के पवित्र प्रेम का एहसास कराता है गीत
इस गाने का संगीत निखिल कामथ ने तैयार किया है. गाने ‘राधे कृष्णा’ के जरिये लोगों को राधा-कृष्ण के पवित्र प्रेम का एहसास होता है. कृष्ण की बांसुरी से निकलने वाली सुरीली आवाज में राधा के लिए उनके प्रेम की गहराई और पवित्रता को गाने के जरिये महसूस किया जा सकता है.

राधा-कृष्ण के शाश्वत प्रेम के बारे में है गीत
गाने के जरिये बताने की कोशिश हुई है कि एक सच्चे प्रेम का स्वरूप कैसा होता है. कह सकते हैं कि यह गाना राधा-कृष्ण के बीच निःस्वार्थ और दिव्य प्रेम को महसूस करने का जरिया बना गया है. गीत की शुरुआत ‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी’ से होती है, जिससे हर एक कृष्ण भक्त भली-भांति परिचित है.

गाने में जोड़े गए दो नए श्लोक
गाने के साथ दो नए श्लोकों के जुड़ने से एक नयापन आया है. इस शानदार भजन के बोल विमल कश्यप ने तैयार किए हैं. म्यूजिक वीडियो में जो डांस नजर आ रहा है, उसे अमृता जोशी ने कोरियोग्राफ किया है. गाने में नजर आ रहे मनमोहक दृश्यों को कैमरे में कैद करने का जिम्मा धर्मेंद्र बिस्वास ने बखूबी निभाया है.

Tags: New song, Sri Krishna Janmashtami

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर