• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Garbe Ki Raat Song Out: राहुल वैद्य-निया शर्मा का धमाकेदार अंदाज देख फैंस बोले- 'मजा आ गया'

Garbe Ki Raat Song Out: राहुल वैद्य-निया शर्मा का धमाकेदार अंदाज देख फैंस बोले- 'मजा आ गया'

राहुल वैद्य और निया शर्मा का 'गरबे की रात' झूमने पर कर देगा मजबूर.(फोटो साभार: rahulvaidyarkv
/Instagram)

राहुल वैद्य और निया शर्मा का 'गरबे की रात' झूमने पर कर देगा मजबूर.(फोटो साभार: rahulvaidyarkv /Instagram)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इंस्टाग्राम लाइव कर ‘गरबे की रात’ (Garbe Ki Raat) के रिलीज की जानकारी दी है. इस मौके पर निया शर्मा (Nia Sharma और सिंगर भूमि त्रिवेदी (Bhoomi Trivedi) भी मौजूद थीं.

  • Share this:

    फेमस सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निया शर्मा (Nia Sharma)  ने अपने फैंस को नवरात्रि पर धमाकेदार शुभकामना दी है. इस नवरात्रि को खास बनाने के लिए राहुल ने अपना एक नया म्यूजिक वीडियो मार्केट में उतार दिया है. ‘गरबे की रात’ (Garbe Ki Raat) म्यूजिक वीडियो में उनके साथ निया शर्मा का अंदाज देखने लायक है. ‘गरबे की रात’ आउट होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. निया और राहुल का शानदार अंदाज फैंस को गरबे की रात में झूमने पर मजबूर कर देगा.

    दरअसल, राहुल वैद्य ने अपने इस नए म्यूजिक वीडियो के रिलीज के बारे में टीजर शेयर करके जानकारी दे दी थी. राहुल ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन कर अपने ‘गरबे की रात’ के रिलीज की जानकारी दी. इस मौके पर राहुल ने फैंस को सबसे पहले नवरात्रि की शुभकामना दी. इस मौके पर निया शर्मा और सिंगर भूमि त्रिवेदी भी मौजूद थीं. भूमि और राहुल पहली बार साथ में आए हैं.

    राहुल-निया के इस म्यूजिक वीडियो पर एक फैन ने लिखा कि ‘एनर्जी से भरपूर इस गाने के पीछे का हार्ड वर्क नजर आ रहा है. मैं इस इस गाने से इम्प्रेस हो गया’. किसी ने लिखा ‘मजा आ गया’ तो किसी ने लिखा ‘जैसी उम्मीद थी, यू रॉक’.

    गुलाबी रंग के लहंगे में जहां निया शर्मा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं वहीं डेनिम की डिजाइनर जैकेट में राहुल का अंदाज भी फेस्टिस सीजन के रंग में रंगा दिख रहा है. यूट्यूब पर  रिलीज होते ही इस गाने का लुत्फ लोग उठा रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-सोनू सूद के फैन ने सिमकार्ड पर बनाई तस्वीर, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

    ‘गरबे की रात’ में आवाज राहुल वैद्य और भूमि त्रिवेदी ने दी है. इस गाने के लिरिक्स विजेंद्र राठौड़ और कुंवर जुनेजा ने लिखे हैं. खास बात ये है कि इस गाने में रैप को खुद राहुल ने लिखा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज