रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया राहुल वैद्य-दिशा परमार का लव सॉन्ग 'मधाणया', देखें VIDEO

फोटो साभार: Youtube

फोटो साभार: Youtube

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार का मोस्ट अवेटेड वेडिंग लव सॉन्ग 'मधाणया' (Rahul Vaidya Disha Parmar song Madhanya) रिलीज हो चुका है. रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 11:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार का मोस्ट अवेटेड वेडिंग लव सॉन्ग 'मधाणया' (Rahul Vaidya Disha Parmar song Madhanya) रिलीज हो चुका है. रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. हाल ही इस गाने का ऑडियो रिलीज किया गया था और अब वीडियो को देख फैंस की एक्साइटमेंट पूरे उफान पर है. राहुल वैद्य-दिशा परमार के इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था. 'मधाणया' को राहुलव वैद्य और असीस कौर ने गाया है.

इस गाने की फोटोज बार-बार लीक होती थी, जिसके बाद फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि कहीं राहुल, दिशा ने शादी तो नहीं कर ली. लेकिन अब इस गाने के मेकर्स ने कन्फ्यूजन क्लियर कर दिया है और इस गाने को बड़े की खूबसूरत अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया है. गाने को राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इंस्ट्रागाम (Rahul Vaidya Disha Parmar Instagram live) पर फैंस के साथ लाइव सेशन के दौरान रिलीज किया.

Youtube Video


रिलीज के वक्त दिशा परमार (Disha Parmar) गाने में खो गईं और उन्होंने उस सीन की तरफ इशारा करते हुए बताया जिसे राहुल वैद्य गाने से हटवाना चाहते थे. दिशा ने कहा कि यह उनका फेवरिट सीन है. यह वह सीन है, जिसमें अपनी दुलहन दिशा का कार में लाते वक्त राहुल उन्हें गाल पर किस करते हैं. गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की के मां-बाप उसके लिए लड़का तलाशते हैं और रानी की तरह उसे शादी के वक्त विदा करते हैं. उस वक्त लड़की के दिलोदिमाग में अपने बाबुल और पिया के घर को लेकर जो ख्याल चल रहे होते हैं और उस वक्त के माहौल को गाने में बहुत ही खूबसूरत ढंग से पिरोया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज