राखी सावंत ने मां बनने के लिए फ्रीज किराए हैं एग, सुनकर शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस की मां

राखी को कई रिएलिटी शोज के ऑफर्स आ रहे हैं. फोटो साभार-@rakhisawant2511/Instagram

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बताया कि जब उनकी मां की तबीयत खराब थी, तब उन्हें उनके पति रितेश ने कॉल किया था. लेकिन, उन्होंने अपने पति से कोई मदद नहीं ली. राखी के मुताबिक, जब उनकी रितेश से बात हुई तो वह इस बात को लेकर नाराज थे कि उन्होंने बिग बॉस में दोनों की शादी का खुलासा क्यों किया.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने अजीब-गरीब बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके चलते एक बार फिर राखी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने एग फ्रीज करा लिये हैं. ताकि वह एक दिन मां बन सकें. राखी का यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

    राखी सावंत ने आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में बताया कि जब उनकी मां की तबीयत खराब थी, तब उन्हें उनके पति रितेश ने कॉल किया था. लेकिन, उन्होंने अपने पति से कोई मदद नहीं ली. राखी के मुताबिक, जब उनकी रितेश से बात हुई तो वह इस बात को लेकर नाराज थे कि उन्होंने बिग बॉस में दोनों की शादी का खुलासा क्यों किया. राखी कहती हैं- 'मुझे नहीं पता था कि रितेश पहले से शादीशुदा हैं. मैं बहुत परेशान थी, एक तरफ मेरी मां की तबीयत और दूसरी तरफ रितेश की शादी की खबर.'



    प्यार में मिले धोखे पर बात करते हुए राखी ने कहा- 'मैं मनुष्यो पर डिपेंड थी कि मुझे मनुष्यों से प्यार मिलेगा. लेकिन, मुझे मनुष्यों से प्यार नहीं मिला, दिल टूटा हमेशा. तो मेरी मां ने मुझे परमेश्वर से प्यार करना सिखाया. अब मैं ईश्वर से प्रेम करती हूं. अनकंडिश्नल लव है उनका मेरे लिए. दुनिया धोखा दे देगी, मनुष्य धोखा दे देंगे. लेकिन, परमेश्वर धोखा नहीं देगा. इसीलिए मैंने अपना दिल और अपना मन प्रभु में लगाया और मैंने प्रभु को अपना दिल दिया.'



    वहीं मां बनने के सवाल को लेकर बात करते हुए राखी बोलीं- 'कहते हैं ना इंसान को एक एज के बाद अपने एग्ज फ्रीज करा लेना चाहिए, तो मैंने समय से पहले ही करा लिए. डॉक्टर ने मेरे 9 एग निकाले थे, जिनमें से 5 हेल्दी थे. तो मैंने अपने पांच एग फ्रीज करा रखे हैं.' ये सुनते ही अस्पताल में बेड पर लेटीं राखी सावंत की मां भी हंसने लगती हैं. राखी का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.