म्यूजिक वी‌डियो के जरिए कृष पाठक लोगों के दिलों में बना रहे हैं जगह

म्यूजिक वी‌डियो के जरिए कृष पाठक लोगों के दिलों में बना रहे हैं जगह
रामायण में लक्ष्‍मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी के बेटे का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है.

कृष पाठक पहले निखिल आडवाणी के साथ एक टीवी शो में काम कर चुके हैं. अब उनके म्यूजिक वीडियो लोगों को पसंद आ रहे हैं. वो टीवी के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी के बेटे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
टीवी के लक्ष्मण कहते ही सभी के जेहन में एक चेहरा याद आता है, वो चेहरा होता है अभिनेता सुनील लहरी का. अब उनकी अगली पीढ़ी भी अभिनय के मैदान में कूद गई है. सुनील के बेटे कृष पाठक के म्यूजिक वी‌डियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पिता की ही तरह कृष भी अपने अभिनय को लेकर काफी संजीदा हैं.

कृष पाठक बताते हैं, "मैं बपचन से ही सिनेमा और टेलीविजन के करीब रहा. मैंने अपने पिता को हमेशा इसी मीडियम के लिए काम करते हुए देखा. इसलिए बचपन से ही इसी मीडियम के लिए काम करने का मेरा मन बनता गया. मैंने पढ़ाई में मॉस कम्यूनिकेशन किया और साथ ही 'परवरिश' व अपने पिता के प्रोडक्‍शन हाउस में कैमरे के पीछे काम करता रहा. बाद मैंने मकरनदेश पांडे के थ‌िएटर ग्रुप को ज्वाइन किया. यहां उनके गाइडेंस में एक्टिंग सीखी."

वह बताते हैं, "इसी दरम्यान मुझे निखिल आडवाणी की ओर से स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला 'पीओडब्यूः बंदी युद्ध के' ऑफर हुई. इसमें काम को लेकर कई बार निखिल सर से सराहना मिली. वो मेरे समर्पण और मेहनत से प्रभावित हुए थे. उन्होंने मुझे आगे बढ़ने के लिए कई मर्तबा प्रोत्साहित किया. इसके बाद मैंने कई टीवी कमर्शिल शूट किए. इनमें लेज, पेप्सी और कई बड़े नाम भी साबित हुए."







उन्होंने कहा, "हाल ही में मैंने म्यूजिक-वीडियो 'जियूं कैसे' में किया. यह एक रोमांटिक और भावनात्मक गाना है. इसमें मेरे पास एक्टिंग का भी मौका आया तो मैंने पूरी मेहनत से इसे किया. अच्छी बात ये रही है कि लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. इसे महज एक दिन में ही एक मिल‌ियन व्यूज मिल गए थे. अब दूसरा म्यूजिक वीडियो 'जानते क्या भाई' भी आ रहा है. इसमें मैंने एकदम अलग तरह का काम किया है. ये एक रैप सॉन्ग है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज