Home /News /entertainment /

ranbir kapoor movie shamshera making video release

रणबीर कपूर को कैसे बनाया जाता था 'शमशेरा', घंटों होती थी कड़ी मेहनत, देखिए VIDEO

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का मेकिंग वीडियो रिलीज (फोटो क्रेडिट : Instagram @ranbir_kapoooor)

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का मेकिंग वीडियो रिलीज (फोटो क्रेडिट : Instagram @ranbir_kapoooor)

'शमशेरा' (Shamshera) के मेकर्स ने फिल्म के बीटीएस यानी मेकिंग वीडियो को यूट्यूब पर रिलीज किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को किस तरह शमशेरा के किरदार में ढाला जाता था. वीडियो को देखकर साफ जाहिर होता है कि रणबीर के लुक्स के लिए मेकअप आर्टिस्ट को काफी मेहनत करनी पड़ी,

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लगभग 4 साल के एक लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर फैंस में बेचैनी है. इस बीच उनकी पीरियड-एक्शन फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें रणबीर के एकदम अलग लुक की खूब तारीफ हो रही है. ट्रेलर रिलीज के बाद अब मेकर्स ने एक और वीडियो अपलोड किया है, जिसमें शमशेरा और बल्ली के किरदारों को तैयार होते हुए देखा जा सकता है.

‘शमशेरा’ के मेकर्स ने फिल्म के बीटीएस यानी मेकिंग वीडियो को यूट्यूब पर रिलीज किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर को किस तरह शमशेरा के किरदार में ढाला जाता था. वीडियो को देखकर साफ जाहिर होता है कि रणबीर के लुक्स के लिए मेकअप आर्टिस्ट को काफी मेहनत करनी पड़ी, वहीं रणबीर भी इस वीडियो में बताते हैं कि यह रोल उनके लिए चुनौती भरा था. उन्हें इस रोल के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी, जिसके लिए उन्होंने जिम में भी पसीना बहाया.

22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘शमशेरा’
इतना ही नहीं, फिल्म ‘शमशेरा’ में उनके बाप-बेटे के दो किरदारों के लिए मेकअप आर्टिस्ट घंटों तक उनके लुक को तैयार किया करते थे. फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. वीडियो ने फैंस को पूरी तरह से प्रभावित किया है. सोशल मीडिया पर रणबीर के इंटेंस लुक की तारीफ करने वाले प्रशंसकों की बाढ़ आ गई है और इसे ‘उनके अब तक के सबसे अच्छे लुक्स में से एक’ कहा जा रहा है.

रणवीर सिंह से भी हो रही ‘शमशेरा’ की तुलना
वहीं, कुछ लोगों को यह भी लगता है कि रणबीर का लुक 2018 की फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह से काफी मिलता-जुलता है. ‘शमशेरा’ के लुक की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने रणबीर को ‘बॉलीवुड का थोर’ भी कहा. इस बीच रणबीर कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन, नागार्जुन गारू और मौनी रॉय भी हैं. यह 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर