Haryanvi Song : रेणुका पंवार का ‘धन्यवाद’ यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

'धन्यवाद' लोगों को आ रहा पसंद. (फोटो साभार:SagaHits/Youtube)

'धन्यवाद' लोगों को आ रहा पसंद. (फोटो साभार:SagaHits/Youtube)

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का गाना ‘धन्यवाद’ (Dhanyawad) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग जमकर देख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 10:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई: इस साल के नए हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) में ‘धन्यवाद’ (Dhanyawad) एक ऐसा गाना है जो संगीत प्रेमियों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का यह गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाने लगा है. हरियाणा की मोस्ट पॉपुलर डांसर एक्टर सपना चौधरी के बाद रेणुका पंवार ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में जान डालने का काम किया है. रेणुका पवार के गानों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है. इन गानों के बिना शादी-पार्टियों का जश्न अधूरा है. रेणुका पंवार के पुराने गानों का खुमार अभी लोगों के सिर से उतरा नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रेणुका पवार के हरियाणवी गाने का नाम 'धन्यवाद' है.

‘धन्यवाद’ गाने  को दिलेर खरकिया और रेणुका पंवार ने साथ मिलकर गाया है. रेणुका पंवार के  गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे है. वीडियो में दिलेर खरकिया और एंजेल राय की जोड़ी नजर आ रही है. इस गाने के बोल आपके दिल को छू जाएंगे. इस गाने के बोल गुलशन बाबा ने लिखे है जबकि गाने का म्यूजिक अमन जाजी ने दिया है.

Youtube Video


आपको बता दें कि रेणुका पंवार हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी हैं. रेणुका के संगीत प्रेम को आगे बढ़ाने में उनके परिवार ने काफी सहयोग दिया है. मीडिया से बात करते हुए एक बार रेणुका ने बताया था कि बेटियां तब ही आगे बढ़ पाएंगी , जब परिवारवाले साथ देंगे. मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ दिया है. सोशल मीडिया पर रेणुका की फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. रेणुका ने हरियाणा डांसर सपना चौधरी के साथ भी काम किया है. रेणुका पंवार के जबरदस्त हिट गाने 'चटक मटक' को फेमस बनाने में  सपना चौधरी के डांस का भी बड़ा योगदान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज