Haryanvi Song 2021: रेणुका पंवार का गाना ‘कोठे ऊपर कोठरी’ मचा रहा धमाल, आपने सुना!

रेणुका पंवार का  म्यूजिक वीडियो ‘कोठे ऊपर कोठरी’  मचा रहा धमाल. (फोटो साभार: Sonotek Gold/Youtube)

रेणुका पंवार का म्यूजिक वीडियो ‘कोठे ऊपर कोठरी’ मचा रहा धमाल. (फोटो साभार: Sonotek Gold/Youtube)

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का गाना ‘कोठे ऊपर कोठरी मैं उस पर रेल चला दूंगी ’ (Kothe Upar Kothri Main uspar Rel Chala Dungi) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिंगर रेणुका पंवार और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया की जोड़ी इस समय हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा रही है.

  • Share this:

मुंबई: हरियाणा की मोस्ट पॉपुलर डांसर-एक्टर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के बाद रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री (Haryanvi Music Industry) में जान डालने का काम किया है. रेणुका पवार के गानों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है. इनके गानों के बिना शादी-पार्टियों का जश्न अधूरा रहता है. वहीं सपना चौधरी की तरह ही प्रांजल दहिया के डांस भी बेहद पसंद किए जाते हैं. बेहद कम समय में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिंगर रेणुका पंवार और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया की जोड़ी इस समय हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचाए हुए है.

रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का गाना 'कोठे ऊपर कोठरी मैं उस पर रेल चला दूंगी'  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस हरियाणवी गाने को रेणुका पंवार और सुरेंदर रोमियो ने गाया है. ठेठ देसी अंदाज में प्रांजल दहिया और सुरेंदर रोमियो परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों के बीच की नोंकझोंक को बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया है.

Youtube Video

29 अप्रैल को रिलीज किए गए इस  हरियाणवी गाने को अभी तक करीब 15 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को आर के लहरी ने लिखा है और जीआर म्यूजिक का संगीत है. इस म्यूजिक वीडियो में डायरेक्शन कुलदीप राठी का है.
इससे पहले रेणुका पंवार का गाना 'धन्यवाद' भी बेहद पसंद किया गया. आपको बता दें कि रेणुका पंवार हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी हैं. रेणुका के संगीत प्रेम को आगे बढ़ाने में उनके परिवार ने काफी सहयोग दिया है. मीडिया से बात करते हुए एक बार रेणुका ने बताया था कि बेटियां तब ही आगे बढ़ पाएंगी , जब परिवारवाले साथ देंगे. मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ दिया है. सोशल मीडिया पर रेणुका की फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. रेणुका ने हरियाणा डांसर सपना चौधरी के साथ भी काम किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज