Home /News /entertainment /

'52 गज...' के बाद अब रेणका पवार का कबूतर सॉन्ग मचा रहा है धूम, मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

'52 गज...' के बाद अब रेणका पवार का कबूतर सॉन्ग मचा रहा है धूम, मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

रेणुका पंवार का नया गाना 'कबूतर' खूब देखा जा रहा है. (फोटो साभारः यूट्यूबः Desi Records)

रेणुका पंवार का नया गाना 'कबूतर' खूब देखा जा रहा है. (फोटो साभारः यूट्यूबः Desi Records)

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया सॉन्ग कबूतर (kabootar Haryanvi Song) इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है. यह पहला मौका नहीं है जब उनका रेणुका का कोई गाना धमाल मचा रहा है. इससे पहले भी वह , 52 गज का दामन (52 GAJ KA DAMAN), चटक मटक (Chatak Matak), काला दामन (KALA DAMAN), डीजे पे नाचुंगीं ( DJ Pe Nachungi), जैसे हिट गाने हरियाणवीं इंडस्ट्री को दे चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: आज से कुछ सालों पहले तक जहां सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood Songs) के गाने सुनाई देते थे अब हरियाणवी (Haryanavi Songs), भोजपुरी और पंजाबी गानों का भी जमकर बोल बाला है. शादी के सीजन में इस समय हरियाणवीं गाना (Latest Haryanavi Songs) जमकर धूम मचा रहे हैं. जब हम हरियाणवी गानों की बात करते हैं तो फेमस सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नाम न आए ऐसा नहीं हो सकता. रेणुका (Renuka Panwar Songs 2021) का शायद ही कोई ऐसा गाना हो जिसे दर्शकों ने पसंद किया हो. उनका नया सॉन्ग कबूतर (kabootar Haryanvi Song) इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है. गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था.

    वैसे तो रेणुका पंवार पिछले कई सालों से सिंगिंग की दुनिया में है लेकिन उनको असली पहचान 53 गज का दामन ( 52 GAJ KA DAMAN) गाने से मीली. रेनुका के इस गाने को लोगों ने किस कदर प्यार दिया उसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इसे यूट्यूब पर 1 अरब 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के हर गाने पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. उनके नए गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. रेणुका का कबूतर गाना सोशल मीडिया में छाया हुआ है. गाने को रिलीज हुए अभी एक महीने का वक्त बीता है और इसे 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रेणुका के इस नए वीडियो सांग में उनके साथ प्रांजल दाहिया और विवेक राघव भी नजर आ रहे हैं.

    आपको बता दें कि कबूतर सांग ने रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही 10 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए थे. रेणुका ने अपनी आवाज से एक बार फिर से लोगों को दिवाना बना दिया है. हो सकता है कि 52 गज का दामन की तरह यह गाना भी एक नया रिकॉर्ड बनाएगा. गानें ने लोगों को ऐसा दीवाना बनाया है कि अगर आप एक बार वीडियो देखना शुरू करेंगे तो आपकी नजर नहीं हटेगी.

    यह पहला मौका नहीं है जब उनका रेणुका का कोई गाना धमाल मचा रहा है. इससे पहले भी वह , 52 गज का दामन (52 GAJ KA DAMAN), चटक मटक (Chatak Matak), काला दामन (KALA DAMAN), डीजे पे नाचुंगीं ( DJ Pe Nachungi), जैसे हिट गाने हरियाणवीं इंडस्ट्री को दे चुकी है.

    Tags: Haryanvi Song, Social Viral, Youtube

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर