रेणुका पंवार बनीं हरियाणवी म्यूजिक की दूसरी सपना चौधरी, 'छन छन' गाने ने मचाया धमाल

(Video Grab Youtube)

(Video Grab Youtube)

17 साल की उम्र में अपनी अलग पहचान बना चुकीं रेणुका पंवार (Renuka Pawar) आजकल एक के बाद एक हिट गाने दे कर धमाल मचा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 1:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की नई सेंसेशन बन चुकीं हैं सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Pawar). 17 साल की उम्र में अपनी अलग पहचान बना चुकीं रेणुका आजकल एक के बाद एक हिट गाने दे कर धमाल मचा रही हैं. उनकी आवाज का जादू हरियाणवी म्यूजिक को सुनने वालों को बेहद पसंद आ रहा है. यही कारण है कि उनके गाने आते ही वायरल होने लगते हैं. उनका हाल ही में आया एक और गाना काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने के बोल हैं 'छन छन'. इस गाने को तीन ही दिनो में करीब 10 लाख व्यूज मिल गए थे. हरियाणवी म्यूजिक (Music) को पसंद करने वाले इसे शेयर भी कर रहे हैं. इस गाने को रेणुका पंवार ने गाया है और इसे लिखा है दक्ष कंबोज खेड़ा ने. गाने को संगीत गुलशन ने दिया है. इस गाने को रेणुका पंवार, केय डी और एके जट्टी पर फिल्माया गया है. रेणुका पंवार के इस गाने में बेहतरीन म्यूजिक, मधुर आवाज और सुंदर प्रेजेंटेशन, इसे अन्य हरियाणवी गानों से अलग और खास बना रहा हैं. रेणुका पंवार के गानों को लोग इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि रेणुका खुद बेहतरीन डांसर हैं और हर गाने में उनकी मौजूदगी लोगों को गाने से बांधकर रखती है.

Youtube Video


बता दें रेणुका ने हरियाणा के बड़े-बड़े चेहरों के साथ काम किया है. सपना चौधरी के साथ उनके गाने धमाल मचा चुके हैं. इन दिनों रेणुका पंवार के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. रेणुका हिंदी और हरियाणवी दोनों तरह के गानों के लिए जानी जाती हैं.  ‘52 गज का दामन’ गाने से अपनी पहचान बनाने वाली रेणुका पंवार का दूसरा गाना 'डीजे बजवा दूंगी-थ्री' भी काफी ट्रेंड कर रहा है. यूट्यूब पर 52 गज का दामन को ढाई महीने में 164 मिलियन यानी करीब साढ़े 16 करोड़ लोग देख चुके थे. वहीं यू ट्यूब पर उनके देसी रेकॉर्ड्स के सब्स्क्राइबर्स की गिनती एक मिलियन का आंकड़ा पार कर चुकी है.
बागपत के एक छोटे से कस्बे की छोरी रेणुका हरियाणवी म्यूजिक की नई सनसनी बनकर उभर रही हैं. बहुत से लोग इनकी तुलना सुपरहिट हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी से भी करने लगे हैं. हरियाणा सीमा से लगने वाले बागपत में यूपी-हरियाणा का मिला-जुला कल्चर इस सिंगर को बुलंदियों पर ले जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज