• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रोहित जिंजुर्के के नए सॉन्ग 'Bimariyan' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, कुछ ही दिनों में मिले 13 मिलियन व्यूज

रोहित जिंजुर्के के नए सॉन्ग 'Bimariyan' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, कुछ ही दिनों में मिले 13 मिलियन व्यूज

रोहित जिंजुर्के

रोहित जिंजुर्के

हाल ही में, रोहित जिंजुर्के का गाना 'बीमारियां (Bimariyan)' रिलीज हुआ, जिसे करोड़ों लोगों का प्यार मिला. जब से रोहित जिंजुर्के का नया गाना (Rohit Zinjurke Song) रिलीज हुआ है, यूट्यूब पर छाया हुआ है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः सोशल मीडिया सेंसशन रोहित जिंजुर्के (Rohit Zinjurke) उर्फ ​​रिएक्शनबोई, बेहद ही कम समय में अब करोड़ों लोगों के दिल की धड़कन बन चुके हैं. रोहित को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में, उनका गाना ‘बीमारियां (Bimariyan)’ रिलीज हुआ, जिसे करोड़ों लोगों का प्यार मिला. जब से रोहित जिंजुर्के का नया गाना (Rohit Zinjurke Song) रिलीज हुआ है, यूट्यूब पर छाया हुआ है.

    रोहित जिंजुर्के का यह गाना 18 जुलाई को ही रिलीज हुआ था और इसे अब तक 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस के बीच रोहित इस कदर पसंद किए जाते हैं कि उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रहते है. इस बीच रोहित के एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ” रोहित आप हमारे लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हो. आपकी एक्टिंग, कॉन्फिडेंस और सक्सेस जर्नी मुझे बहुत इंस्पायर करती है. आप और निता शिलीमकर मेम एक साथ बहुत अच्छे लगते हो. ‘लव यू लॉट्स सर.'”

    बता दें कि, रोहित के एल्बम सॉन्ग ‘बीमारियां’ में रोहित के साथ निता शिलीमकर भी नज़र आई हैं. गाने में दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. असल जिंदगी में रोहित और निता दोनों बेहद ही अच्छे दोस्त हैं, और एक सफल इंफ्लुएंसर और एक्टर के रूप में लाखों लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं. रोहित का यह सफर सिर्फ 1 साल पहले ही शुरू हुआ है.

    जी हां, रोहित को इंस्टाग्राम अकॉउंट पर 1 साल के अंदर 70 लाख से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं. अगर हम देखें, तो सोशल मीडिया पर आज हर स्टार मेहनत कर रहा है, और फॉलोवर्स जोड़ते-जोड़ते उन्हें सालों लग जाते हैं. वहीं, अगर आप 1 साल के भीतर उनकी पहली पसंद बन जाते हैं, जो रोहित के साथ हुआ. रोहित के अब इंस्टाग्राम पर 10.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके यूनिक कंटेंट को लोग कितना पसंद कर रहे हैं.

    एक इंटरव्यू में रोहित कहते हैं, “आपको कुछ अच्छा और यूनिक कंटेंट क्रिएट करने की आवयश्कता है. क्योंकि, आज कॉम्पटिशन बढ़ गया है और इस भीड़ का हिस्सा हो कर आपको अपनी आइडेंटिटी क्रिएट करने की जरूरत है. मेरा मानना ​​​​है कि मैं सफल तब हुआ, जब मैं निरंतर अपने कंटेंट के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहा.” क्या आप जानते हैं कि रोहित जिंजुर्के का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर 1.91 मिलियन सब्सक्राइबर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज