• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • YOUTUBE RUBINA DILAIK BREAKS DOWN AS SHE SHARES JOURNEY OF RECOVERY FROM CORONAVIRUS WATCH VIDEO PS

रुबीना दिलैक ने शेयर की COVID रिकवरी जर्नी, फूट-फूटकर रोती दिखीं BB-14 विनर

(photo credit: youtube/Rubina Dilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Covid Journey) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले दिन से लेकर महामारी को मात देने तक के अपने सफर की झलक दिखाई है.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. वह इन दिनों अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में हैं. वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Covid Journey) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले दिन से लेकर महामारी को मात देने तक के अपने सफर की झलक दिखाई है.

    बता दें बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक ने इस महीने की शुरुआत में कोरोनोवायरस से संक्रमित पाई गई थीं, ऐसे में उन्होंने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में, वह अपने परिवार का शुक्रिया करती नजर आ रही हैं, साथ ही वह इस वीडियो में अपनी कोविड जर्नी को याद करते हुए इमोशनल भी हो गईं.

    वीडियो में रुबिना को रैपिड एंटीजेन टेस्ट से कोविड टेस्ट करते देखा जा सकता है. जिसमें रिजल्ट आने पर वह काफी खुश हो जाती हैं. वह कहती हैं- 'पॉजिटिव? पॉजिटिव? हां, एक महीने के बाद. मैं प्लाज्मा डोनेट करूंगी.' इसके बाद वह बताती हैं कि वह अगले 17 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगी. वीडियो में कई जगह रुबीना को अपनी कोविड जर्नी के बारे में बात करते हुए इमोशनल होते भी देखा जा सकता है.



    बता दें, रुबीना दिलैक ने इस महीने की पहली तारीख को ही कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी. इस वीडियो में उन्होंने अपने कोरोना के लक्षण भी बताए और यह भी बताया कि कैसे उन्होंने इस दौरान खुद का ध्यान रखा और अपने परिवार को खुद से दूर रखा. वह कहती हैं, "मैं यहां हूं. अगर आप भी कोविड से गुजर रहे हैं, तो आइए हम साथ लड़ें और एक साथ इससे बाहर आएं.'