Haryanvi Song: 'घांघरो' के बाद रुचिका जांगिड़ के 'छम छम' ने मचाया तहलका, देखें वीडियो

रुचिका जांगिड़ का नया गाना छम-छम रिलीज. (फोटो साभारः यूट्यूब/TPZ Haryanvi)

रुचिका जांगिड़ का नया गाना छम-छम रिलीज. (फोटो साभारः यूट्यूब/TPZ Haryanvi)

जैसे ही रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) का कोई हरियाणवी गाना रिलीज होता है, तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. तो अगर आपको भी हरिणयावी सॉन्ग (Ruchika Jangid Haryanvi Song) का शौक है तो, रुचिका जांगिड़ का नया गाना आपको जरूर पसंद आएगा.

  • Share this:

मुंबईः आजकल संगीत प्रेमियों के बीच हिंदी, इंग्लिश और भोजपुरी गानों के साथ ही हरियाणवी गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं. लोगों को हरियाणवी गाने काफी पसंद आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर जैसे ही कोई हरियाणवी गाना रिलीज होता है, तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. तो अगर आपको भी हरिणयावी सॉन्ग (Ruchika Jangid Haryanvi Song) का शौक है तो, रुचिका जांगिड़ का नया गाना आपको जरूर पसंद आएगा.

हाल ही में रुचिका जांगिड़ का नया गाना रिलीज हुआ है, जो अब धमाल मचा रहा है. इस गाने के बोल हैं 'छम छम (Chham Chham)' जो 22 मई को ही रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही अब यह यूट्यूब पर छा गया है. गाने को 3 दिनों में ही यूट्यूब पर 7 लाख 52 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी रुचिका जांगिड़ जब भी कोई नया गाना लेकर आती हैं, रातों-रात वायरल हो जाते हैं.

Youtube Video


फैंस के बीच उनके गानों का किस कदर क्रेज है, इसका अंदाजा इन सॉन्ग्स के व्यूज और लाइक्स से ही लग जाता है. बीते 22 मई को रिलीज हुए रुचिका जांगिड़ के 'छम छम' को भी कुछ ऐसा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को रिलीज हुए 3 ही दिन हुए हैं और अब तक इसे 7 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

'छम छम' पर यूजर भी जमकर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के ऐसे कई गाने हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया की दुनिया में रिकॉर्ड बनाए हैं. इनमें रुचिका जांगिड़ के कई गाने कोका कोला से लेकर 52 गज का दामन, घूंघट बैन और मोटो जैसे गाने शामिल हैं. इनके व्यूज भी लाखों में नहीं करोड़ों में हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज