आ गया रुचिका जांगिड़ का नया हरियाणवी गाना, 'बहू जमीदार की' पर फिदा हुए फैन, देखें वीडियो

रुचिका जांगिड़ का नया गाना खूब पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभारः यूट्यूबः T-SERIES HARYANVI)

अगर आप हरिणयावी सॉन्ग्स (Ruchika Jangid Haryanvi Song) के शौकीन हैं तो, रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) का नया गाना आपको जरूर पसंद आने वाला है. हाल ही में रुचिका जांगिड़ का नया गाना 'बहू जमीदार की (Bahu Jamidar Ki)' रिलीज हुआ है.

  • Share this:
    मुंबईः आजकल हिंदी, इंग्लिश और भोजपुरी गानों के साथ ही हरियाणवी गानों की भी धूम देखने के मिल रही है. दर्शकों के बीच हरियाणवी सॉन्ग खूब पसंद किए जा रहे हैं. जब भी यूट्यूब पर कोई नया हरियाणवी गाना आता है, देखते ही देखते हर तरफ छा जाता है. गाने रिलीज होते ही तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं और लोग भी इन पर कभी डांस करते हुए वीडियो शेयर करने लगते हैं. तो अगर आप हरिणयावी सॉन्ग्स (Ruchika Jangid Haryanvi Song) के शौकीन हैं तो, रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) का नया गाना आपको जरूर पसंद आने वाला है. हाल ही में रुचिका जांगिड़ का नया गाना 'बहू जमीदार की (Bahu Jamidar Ki)' रिलीज हुआ है.

    अब यह गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, दर्शकों के बीच रुचिका जांगिड़ का नया गाना खूब पसंद किया जा रहा है. रुचिका जांगिड़ के अन्य सॉन्ग्स की तरह 'बहू जमीदार की (Bahu Jamidar Ki) ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. फैन उनके इस गाने को भरपूर प्यार दे रहे हैं. कई यूजर्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए रुचिका जांगिड़ की तारीफ भी की है.






    बता दें, ये गाना 07 जुलाई को रिलीज किया गया था और महज पांच दिनों के अंदर ही इसने भरपूर व्यूज बटोर लिए हैं. गाने को यूट्यूब पर टी सीरीज हरियाणवी द्वारा अपलोड किया गया है. जिसे अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जिसमें एक्टर और एक्ट्रेस के बीच प्यारी सी नोंकझोंक देखने को मिल रही है.

    इस नए हरियाणवी गाने में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच की केमेस्ट्री खूब पसंद की जा रही है. गाने की बात करें तो इसकी लीरिक्स रिशि राज मस्ताना ने लिखे हैं. वहीं इसे आवाज दी है रुचिका जांगिड़ ने. गाने में नजर आ रहे आर्टिस्ट हैं, हर्ष गहलोत और आरजु ढिल्लों. जिनकी एक्टिंग ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.