VIDEO: 21 करोड़ बार देखा गया सोनिका सिंह और विनोद मोरखेरिया का हरियाणवी गाना '4जी'

हरियाणवी गाना '4जी का जमाना', करोड़ों व्यूज के साथ यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

इस गाने के वीडियो में सोनिका सिंह और विनोद मोरखेरिया मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं. गाने को रुचिका के साथ टीआर ने गाया है. बीते कुछ वक्त में रुचिका जांगिड़ ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में तेजी से अपनी पहचान बनाई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. फेमस हरियाणवी (Haryanvi) सिंगर रुचिका जांगिड का गाना '4जी का जमाना' काफी पसंद किया जा रहा है. गाने की पॉपुलेरिटी इससे पता लगाई जा सकती है कि गाने को फैंस लगातार वायरल कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में सोनिका सिंह और विनोद मोरखेरिया मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं. गाने को रुचिका के साथ टीआर ने गाया है. बीते कुछ वक्त में रुचिका जांगिड़ ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में तेजी से अपनी पहचान बनाई है.

    हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ का एक और गाना 'उंगली पे उंगली' ने भी खूब धूम मचाई छी और ट्रेंडिग पर आ गया था. गाने को दो ही दिनों में 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. रुचिका जांगिड़ के साथ फरिश्ता ने भी इस गाने को आवाज दी थी. गाने का निर्देशन भी फरिश्ता ने ही किया था. इसके अलावा गाने के बोल आमिन बरोडी ने लिखे थे. इसके अलावा रुचिका जांगिड़ बालम शर्मीला गाना रिलीज हुआ था. इस गाने को भी महज 15 दिनों में ही 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे.



    रुचिका जांगिड़ के गानों को फैन्स काफी पसंद करते रहे हैं. उनका गाना 'ननदी के बीरा' भी यूट्यूब पर खूब ट्रेंड किया था. गाने को कुछ ही दिनों में 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके थें. इसके अलावा यही कोका कोला, गाने नोटंकी पिया और नाचूंगी जरूर भी रिलीज हुए थे जो उनके फैंस को खासा पसंद आए थे. नोटंकी पिया गाने को अब तक 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि नाचूंगी जरूर गाने को 9.4 मिलियन व्यूज मिले हैं.