• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Haryanvi Songs: रिलीज होते ही लोगों की जुबां चढ़ा रुचिका जांगिड़ का नया गाना 'डर्मी कूल'

Haryanvi Songs: रिलीज होते ही लोगों की जुबां चढ़ा रुचिका जांगिड़ का नया गाना 'डर्मी कूल'

'डर्मी कूल (DARMI COOL)' गाने को यूट्यूब पर लगभग 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं. (फोटो साभारः Youtube Grab @D2K Beats)

'डर्मी कूल (DARMI COOL)' गाने को यूट्यूब पर लगभग 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं. (फोटो साभारः Youtube Grab @D2K Beats)

हरियाणी सिंगर रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) का नया सॉन्ग 'डर्मी कूल (DARMI COOL)' हाल में लॉन्च हुआ है. ये सॉन्ग आते ही लोगों की जुबां चढ़ गया है. इस गाने में रुचिका के साथ के डी परफॉर्म कर रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. देसी क्वीन सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग में परफॉर्म कर इसकी पॉपुलैरिटी को पहले से ज्यादा बढ़ा दिया है. यूट्यूब पर अक्सर हरियाणवी सॉन्ग ट्रेंड करने लगे हैं. लोग हरियाणवी सॉन्ग को सुनना काफी ज्यादा पसंद करते हैं. ये गाने सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही हरियाणवी सॉन्ग आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये सॉन्ग खूब वायरल भी हो रहा है.

    इस हरियाणवी सॉन्ग का नाम ‘डर्मी कूल’ (Darmi Cool) है. इस गाने को रुचिका जांगिड़ ने गाया है. इसमें वह परफॉर्म भी कर रही हैं. इस गाने में उनका साथ के डी ने दिया है. इसमें दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं. रुचिका जांगिड़ और के डी दोनों कलरफुल और ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

    इस सॉन्ग में पति और पत्नी के बीच प्यारी नोकझोंक को दिखाया गया है. पत्नी गर्मी से परेशान है और गर्मी से राहत पाने के लिए ‘डर्मी कूल’ पाउडर लाने के लिए कहती है. वह घर में चल रहे खराब से पंखे से भी परेशान हैं, जो उन्हें गर्मी से राहत नहीं दिला पा रहा है.

    यहां देखिए रुचिका जांगिड़ का गाना-

    गाने बोल और म्यूजिक धांसू
    हरियाणवी सॉन्ग ‘डर्मी कूल’ यूट्यूब चैनल डी2के बीट्स पर 12 अगस्त को लॉन्च हुआ है. इसे अबतक लगभग 40 लाख बार देखा जा चुका है. इतने कम वक्त में इतने ज्यादा व्यूज मिलने से आप इसी पॉपुलैरिटी का अंदाज लगा सकता है. इस गाने के बोल काफी शानदार हैं और म्यूजिक धांसू हैं, जिसने सुनने के दौरान आपके पैर भी थिरक उठेंगे.

    गाने का बेहतरीन डायरेक्शन
    ‘डर्मी कूल’ सॉन्ग को दक्ष कम्बोज खेड़ा ने लिखा है और इसका म्यूजिक फरिस्ता ने कंपोज किया है. गाने की कोरियाग्राफी मोहिता वर्मा ने की है और इसका डायरेक्शन भी फरिस्ता ने किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज