कैटरीना कैफ से पहली मुलाकात में सलमान हो गए थे हैरान, Aerobics क्लास में डबल बर्गर खाते मिली थीं एक्ट्रेस

सलमान और कैटरीना 'टाइगर 3' में आएंगे साथ नजर (फाइल फोटो)

सलमान और कैटरीना 'टाइगर 3' में आएंगे साथ नजर (फाइल फोटो)

सलमान खान (Salman Khan) अपने साथी एक्टर्स की टांग खींचने का मौका हाथ से जाने नहीं देते. सलमान ऐसा कई बार अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ कर चुके हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में एक्टर ने कैटरीना से पहली मुलाकात का मजेदार किस्सा सुनाया था.

  • Share this:
मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्मी जोड़ी 'एक था टाइगर' (Ek The Tiger) और 'भारत' (Bharat) जैसी फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुकी है. इस जोड़ी की सभी फिल्में जबर्दस्त हिट रही हैं. यह जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है, तो फैंस का जोश अपने-आप बढ़ जाता है. फैंस फिल्मी पर्दे के अलावा उन्हें रियल लाइफ में भी साथ देखना पसंद करते हैं. दरअसल, सलमान खान कई मौकों पर कैटरीना कैफ की टांग खींचते नजर आते रहे हैं, जो दर्शकों को बहुत भाता है. वे कैटरीना के साथ ऐसा कई बार कर चुके हैं. फैंस को इनके बीच नोंक-झोंक काफी पसंद है. एक बार जब सलमान और कैटरीना, कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट बनकर गए थे, तब सलमान ने कैटरीना से अपनी पहली मुलाकात से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया था.

सलमान खान और कैटरीना कैफ तब भारत फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचे थे. सलमान ने कैटरीना से अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात एरोबिक्स क्लास में हुई थी, जहां कैटरीना डबल बर्गर खाते-खाते ही पहुंच गई थीं, जिसे देख सलमान काफी हैरान हुए थे. एक्टर इसलिए हैरान हुए थे, क्योंकि कोई फिटनेस सेंटर फिट होने के लिए आ रहा है, वो भी जंक फूड खाते हुए, जो वाकई में कमाल की बात है.

Youtube Video


टाइगर सीरीज की फिल्में फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुई थीं. इस सीरीज में फैंस को सलमान और कैटरीना की जोड़ी काफी पसंद आई थी. दोनों की जोड़ी खूब धमाकेदार रही है और अब दोनों एक बार फिर इस सीरीज के तीसरे पार्ट में धमाल मचाने आ रहे हैं. 'टाइगर 3' (Tiger 3) पर काम शुरू हो चुका है. कहा जा रहा है कि इसमें इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. इसमें उनका निगेटिव रोल है. यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज