Home /News /entertainment /

sanjay dutt transformation into megalomaniac shuddh singh in shamshera watch bts video an

संजय दत्त 'शमशेरा' में कैसे बने क्रूर जनरल शुद्ध सिंह? जानने के लिए देखें VIDEO

फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को रिलीज होगी.

फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को रिलीज होगी.

'शमशेरा' (Shamshera) में रणबीर कपूर जहां हीरो के रोल में नजर आएंगे, वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन के अवतार में दिखेंगे. यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें संजय दत्त को 'शमशेरा' के विलेन शुद्ध सिंह के किरदार में बदलते हुए दिखाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अगली फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अब फिल्म से जुड़ा एक नया बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे वे फिल्म में अपने किरदार के लिए खतरनाक रूप में बदले. वे फिल्म में क्रूर जनरल शुद्ध सिंह की भूमिका निभाते दिखेंगे, जिसमें रणबीर कपूर और वाणी कपूर अहम भूमिकाओं में हैं.

वीडियो की शुरुआत निर्देशक करण मल्होत्रा ​​के साथ होती है. उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, ‘जब भी मैं संजय दत्त के साथ काम करता हूं, खासकर अगर यह एक निगेटिव रोल है, तो मेरा सारा पागलपन बाहर आ जाता है. मुझे अपने-आप विचार आने लगते हैं कि कैसे उन्हें सबसे खतरनाक तरीके से पेश किया जाए.’

संजय ने अपने कैरेक्टर के बारे में बताया
फिल्म निर्माता ने कहा कि संजय का चरित्र एक ताकत और सत्ता के नशे में चूर आदमी के बारे में सोचकर लिखा गया था और इसे शुद्ध सिंह नाम देकर सबसे अच्छे तरीके से बयां किया गया है. वीडियो में संजय को फिल्म के बारे में बात करते हुए भी दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि वे निर्देशक के नजरिये के हिसाब से चीजों को करते हैं, साथ ही उसमें अपना भी कुछ जोड़ते हैं.

रणबीर ने एक पिछले वीडियो में निगेटिव रोल को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था. उन्होंने कहा था, ‘हम हमेशा हीरो के साथ रहते हैं. मगर हीरो को अपनी वीरता दिखाने के लिए खलनायक नहीं मिलता, तो वह हीरो कैसे होता? मेरा एक सपना है कि एक बार मैं निगेटिव रोल निभाऊं और लोग अपने बच्चों को कहें ‘सो जा, सो जा नहीं तो रणबीर आ जाएगा’.

रणबीर भी कभी निभाना चाहते हैं विलेन का रोल
वे आगे कहते हैं, ‘जैसे-जैसे हमारा सिनेमा विकसित हो रहा है, खलनायक का कैरेक्टर और भी जटिल और दिलचस्प होता जा रहा है. मैं उन बुरे लोगों का इंतजार कर रहा हूं, जिन्हें हम अभी तक नहीं देख पाए हैं और उन एक्टर्स का जो हमें डरा सकेंगे और विलेन की बुराई को फिर से परिभाषित करेंगे. बता दें कि करण मल्होत्रा ​​​​द्वारा निर्देशित ‘शमशेरा’ काजा नाम के काल्पनिक शहर को लेकर है, जहां का क्रूर जनरल शुद्ध सिंह एक योद्धा जनजाति पर जुल्म ढाता है.

Tags: Sanjay dutt, Shamshera

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर