सभ्यता गिरी और भूषण पटियाल का नया गाना 'पसंद आया' हुआ रिलीज, प्रतिभा शर्मा ने दी है आवाज

सभ्यता गिरी और भूषण पटियाल का नया गाना 'पसंद आया' हुआ रिलीज, प्रतिभा शर्मा ने दी है आवाज
बॉलीवुड एक्ट्रेस सभ्यता गिरि का नया गाना पसंद आया हाल ही में ज़ी म्यूजिक पर रिलीज़ हुआ है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सभ्यता गिरि का नया गाना 'पसंद आया' हाल ही में ज़ी म्यूजिक पर रिलीज़ हुआ है.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सभ्यता गिरि का नया गाना 'पसंद आया' हाल ही में ज़ी म्यूजिक पर रिलीज़ हुआ है. इसमें उनके साथ अभिनेता भूषण पटियाल भी नजर आए. इस गाने को गायिका प्रतिभा शर्मा ने गाया है. प्रतिभा शर्मा की आवाज में "पसंद आया" वाकई लोगों को पसंद आ रहा है. इस गाने की कहानी दिल को छू लेने वाली है. गाय‌िका प्रतिभा शर्मा का पहला सोलो गाना है. बता दें कि प्रतिभा शर्मा एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं. उसने पहले कुछ कवर गाने गाए हैं और कई स्टेज शो किए हैं. हालांकि वो अब दुबई में रहती हैं. लेकिन काम के सिलसिले में वो अक्सर इंडिया आया करती हैं.

वहीं सभ्यता गिरि की बात करें कि तो कई ब्यूटी कंपटीशन की ब्रांड एंबेसडर रही हैं. अब वह अपना पहला सिंगल रोमांटिक नंबर लेकर आ रही है. यह गाना प्यार का खूबसूरत और रोमांटिक सफर है. इस गाने को बिपिन दास ने लिखा और कंपोज़ किया गया है और संगीत निर्माता हैं असित त्रिपाठी. इस रोमांटिक गाने में अजीत गाडे की कोरियोग्राफी है. इसकी एडिटिंग राजा ने की है. पोस्ट प्रोडक्शन किना कृपा स्टूडियो द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन आनंद राउत ने किया है. यह म्यूजिक वीडियो AR प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है.

न्यूज पोर्टल www.estradeherald.com के अनुसार, सभ्यता पहले भारत और नेपाल में सिनेमा, टीवी और मनोरंजन उद्योग में काम किया है. सभ्यता एक कुशल थिएटर और फिल्मी हस्ती हैं, उन्होंने कई नाटकों के साथ-साथ कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है, उन्हें अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है.



इस वीडियो में सभ्यता के हीरो, भूषण पटियाल एक अभिनेता हैं जो मुंबई फिल्म उद्योग में पेशेवर रूप से काम कर रहे हैं. इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार में अपनी बीटेक पूरा करने के बाद, उन्होंने दिल्ली में रंगमंच शुरू किया और एक जुनून के साथ अभिनय करना शुरू किया, मंच नाटकों में अभिनय किया और एक ही अभिनय किया. इसके बाद वह फिल्म उद्योग में पेशेवर स्तर पर अभिनय करने के लिए मुंबई आ गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading