Sapna Chaudhari Bangro: सपना चौधरी के नए सॉन्ग बांगरो ने मचाया धमाल, 4 दिन में टूटे सारे रिकॉर्ड

सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. (फोटो साभारः यूट्यूब: 47 Records)

सपना चौधरी (Sapna Chaudhari) के गाने जब भी आते हैं वह जमकर धमाल मचाते हैं. एक बार फिर ऐसा ही हो रहा है. सपना चौधरी का नया गाना बांगरो (Sapna Chaudhari Bangro) छाया हुआ है.

  • Share this:
    मुंबई: पिछले कुछ समय से हरियाणवी गानों (Haryanavi Songs 2021) ने जमकर धमाल मचाया है. हर दिन कोई न कोई हरियाणवीं गाना सोशल मीडिया (Social Media) में छाया रहता है. जब हरियाणवीं गानें की बात हो और सपना चौधरी का जिक्र न हो ऐसा हो नहीं सकता. सपना चौधरी (Sapna Chaudhari) के गाने जब भी आते हैं वह जमकर धमाल मचाते हैं. एक बार फिर ऐसा ही हो रहा है. सपना चौधरी का नया गाना बांगरो (Sapna Chaudhari Bangro) छाया हुआ है. रिलीज़ होने के बाद से ही यह गाना ट्रेडिंग सांग की लिस्ट में बना हुआ है.

    सपना चौधरी (Sapna Chaudhari New Songs) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके गानों में पल भर में लाखों के व्यूज आ जाते हैं. फैंस उनके नए नए गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. सपना के नए गानें बांगरो को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. इस गानें को आवाज आनंद अंचल और प्रिंस रोज ने दी है.

    बांगरो सपना चौधरी और प्रिंस रोज़ पर फ़िल्माया गाय है. दोनों की क्यूट स्टोरी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह से ही इस गाने के चार दिन के अंदर ही इस गानें को 14 लाख से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सपना का बांगरों गाना यूट्यूब चैनल 47 Records पर रिलीज़ किया गया था. इस गाने को रिलीज़ होने के सात घंटे के अंदर ही लगभग 5 लाख व्यूज मिल गए थे.



    सपना चौधरी के गानें सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी खूब पसंद किए जाते हैं. लाखों की संख्या में उनके फ़ॉलोवर्स हैं और जब भी उनका नया गाना आता है तो उनके फैंस जमकर उनके गानों में अपना प्यार बरसात हैं. पिछले कुछ वक्त से सपना ने स्टेज शो से दूरी बनाई हुई है लेकिन वह लगातार नए नए म्यूज़िक एल्बम रिलीज़ कर रही है जिससे वे अपने फैंस को दिवाना बनाए हुए हैं. गानें में फैंस को सपना चौधरी देसी और वेस्टर्न दोनों ही अंदाज में देखने को मिल रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.