Home /News /entertainment /

sapna choudhary and renuka panwar haryanvi song chatak matak viewed over 81 crore on youtube ss

HIT नहीं SUPERHIT हुआ सपना चौधरी और रेणुका पंवार का ये हरियाणवीं गाना, आपने सुना!


सपना चौधरी और रेणुका पंवार की जोड़ी लोगों को पसंद है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी और रेणुका पंवार की जोड़ी लोगों को पसंद है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का वीडियो ‘चटक मटक’ (Chatak Matak Song) इंटरनेट पर छाया हुआ है. वाट्स रिकॉर्ड्स रिलीज किए इस गाने के व्यूज करोड़ों में पहुंच चुके हैं. यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 813,358,201 व्यूज मिल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी और हरियाणवीं गानों की डिमांड इन दिनों खूब बढ़ती जा रही है. रीजनल सॉन्गस (Regional songs) की इतनी डिमांड के कारण ही रोज नए-नए भोजपुरी और हरियाणवी गानों को यूट्यूब पर रिलीज किए जा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की क्वीन हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उनके वीडियोज को फैंस को काफी पसंद आते हैं. हाल ही में सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के साथ उनका एक वीडियो सामने आया, जिसको लोगों ने हिट नहीं सुपरहिट बना दिया है.

सिंगर रेणुका पंवार हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की नई सेंसेशन बन चुकीं हैं. 17 साल की उम्र में अपनी अलग पहचान बना चुकीं रेणुका आजकल एक के बाद एक हिट गाने दे कर धमाल मचा रही हैं. पिछले साल के अंत में उन्होंने एक गाना गाया, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का वीडियो ‘चटक मटक’ (Chatak Matak Song) इंटरनेट पर छाया हुआ है.

वाट्स रिकॉर्ड्स रिलीज किए इस गाने के व्यूज करोड़ों में पहुंच चुके हैं. यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 813,358,201 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इसे अब तक 81 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. तीन मिलियन से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और साथ ही साथ इस वीडियो पर अब तक 53 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. तो आइए, आप भी देखिए इस गाने के वायरल वीडियो को…

इस गाने की बात करें तो इस गाने को अपनी आवाज  रेणुका पंवार ने ही दी है. गाने के बोल बिट्टू सोरखी ने लिखे हैं. इस गाने को 20 दिसंबर को रिलीज किया गया था. रेणुका हरियाणा के बागपत के एक छोटे से कस्बे की रहने वाली हैं. रेणुका ने अपने गानों से इंडस्ट्री में ऐसा धमाल मचाया है कि अब लोग उनकी तुलना सपना चौधरी से करने लगे हैं.

आपको बता दें कि रेणुका पंवार हरियाणवी इंडस्ट्री की एक ऐसी सिंगर और एक्टर है जिन गाने का इंतजार लोगों को बेसब्र से रहता है. रेणुका जब भी कोई नया गाना लेकर आती है वह कुछ ही घंटो में वायरल हो जाता है. लौंग लाची से पहले रेणुका ने चटक मटक (Chatak Matak), 52 गज का दामन ( 52 GAJ KA DAMAN), काला दामन (KALA DAMAN), कबूतर (Kabootar) और परांदा (Paranda) जैसे कई सुपरहिट गाने दिए हैं.

Tags: Renuka Panwar, Sapna choudhary

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर