सपना चौधरी और रेणुका पंवार के गाने Chatak Matak को यूट्यूब पर मिले 39 करोड़ से ज्यादा व्यूज, देखें VIDEO

सपना चौधरी देशभर में अपने दमदार डांस के लिए जानी जाती हैं (फोटो साभारः Youtube/VATS RECORDS)

सपना चौधरी देशभर में अपने दमदार डांस के लिए जानी जाती हैं (फोटो साभारः Youtube/VATS RECORDS)

सपना चौधरी (Sapna Chaoudhary) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का गाना 'चटक-मटक' (Chatak Matak) महफिलों की जान बन चुका है. यह गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. अब तक इस गाने को 38 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • Share this:

नई दिल्ली. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaoudhary) के नए गाने (New Song) ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. सपना चौधरी के फैंस उनके गाने 'चटक-मटक' (Chatak Matak Haryanvi Song) को करोड़ों बार देख चुके हैं. इस गाने को अब तक 393 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में सपना हरियाणवी पहनावे में बेहद सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने देसी अंदाज और डांस से लोगों का दिल जीत लिया है.

इस गाने को हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गाया है. रेणुका और सपना की जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है. इससे पहले रेणुका का '52 गज का दामन' खूब लोकप्रिय हुआ था. अब यह गाना भी नया रिकॉर्ड बनाने की ओर तेजी से बढ़ रहा है.

Youtube Video

साथ में रेणुका पंवार का गाना ‘कोठे ऊपर कोठरी’ (Kothe Upar Kothri) सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में सिंगर रेणुका पंवार और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया की जोड़ी ने धमाल मचाया है. इससे पहले रेणुका पंवार का गाना 'धन्यवाद' भी बेहद पसंद किया गया था. बता दें कि रेणुका पंवार हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. रेणुका के संगीत प्रेम को आगे बढ़ाने में उनके परिवार ने काफी सहयोग दिया है.
सपना चौधरी अपने डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज और डांस वीडियो से सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज बिग बॉस 11 फेम सपना चौधरी हरियाणा ही नहीं, पूरे देश में लोकप्रिय हैं. वे अपने डांस (Sapna Choudhary Video) के लिए पूरे देश में फेमस हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज