Ghunghat 3 में सपना चौधरी ने ठुमको से किया धमाल, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @itssapnachoudhary/instagram
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @itssapnachoudhary/instagram

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को अब तक 38,559,515 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को यूट्यूब पर P&M Movies नाम के चैनल ने शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 6:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary)का स्टेज परफॉर्मेंस को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. कोरोना काल के दौरान इन दिनों सपना भी अपने डांस परफॉर्मेंस को मिस कर रही हैं. भले ही सपना स्टेज से इन दिनों दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां में छाईं रहती हैं. अपनी मदहोश अदाओं और जबरदस्त डांस से लोगोंको अपना दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पुराने डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) भी खूब धूम मचा रहे हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि उन्हें फिल्मों के साथ-साथ देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉरर्मेंस के ऑफर आते हैं.

सपना के गाने इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में खूब धमाल मचा रहे हैं. अक्सर सपना चौधरी का कोई न कोई वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Viral Video) होता रहता है. हाल हा में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तलहका मचा रहा है. सपना चौधरी जिस हरियाणवी गाने में डांस कर रही हैं, उसमें वह 'घूंघट 3' (Ghunghat 3) ' पर डांस कर रही हैं. देखिए सपना का जबरदस्त डांस-





पिछले साल दिसंबर में इस गाने को रिलीज किया गया था. इस हरियाणवी गाने को विश्वजीत चौधरी ने आवाज दी है. वहीं, गाने के बोल नवीन विशु बाबा (Naveen Vishu Baba) ने लिखे हैं. इस गाने को अब तक 38,559,515 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को यूट्यूब पर P&M Movies नाम के चैनल ने शेयर किया है.
बता दें कि सपना चौधरी अपने डांस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए भी चर्चा में रहती हैं. वो फैंस के साथ अपने कई ग्लैमरस फोटोशूट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं सपना के डांस वीडियोज की बात करें तो ये यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. सपना के एक-एक वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज और लाइक्स होते हैं. सपना चौधरी बिग-बॉस से खासी लाइमलाइट मिली थी.

बिग बॉस के बाद सपना चौधरी लगातार कामयाबी के पथ बढ़ रही हैंं. लेकिन उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस को बंद नहीं किया. सपना का स्टेज से जुड़ाव लोगों को बहुत पसंद आता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज