होम /न्यूज /मनोरंजन /

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए पोल पर चढ़े फैंस, 'हरियाणवी क्वीन' के लटके-झटको ने लूटे दिल

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए पोल पर चढ़े फैंस, 'हरियाणवी क्वीन' के लटके-झटको ने लूटे दिल

सपना चौधरी के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं.

सपना चौधरी के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज पर जलवे देखकर उनके फैंस झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर पलभर में वायरल हो जाते हैं. अपने ठुमको से लोगों का दिल धड़काने वाली देसी क्वीन के नाम से वह मशहूर हैं. नए वीडियोज के साथ-साथ फैंस उनके पुराने वीडियोज के भी कायल हैं. हाल ही में सामने आया उनका एक वीडियो जबरदस्त धमाल मचा रहा है, जिसमें वह अपने ठेठ हरियाणवी अंदाज से फैंस के लट्टू बना रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक पुराना वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्टेज पर सपना के जलवे देखकर उनके फैंस झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता.

सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है. इस वीडियो में सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं. गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’ (Tikhe Bol). सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेरी हैं. सपना के ठुमके देखने के लिए स्टेज खचाखच भरा हैं और सपना के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं. आप ही देखिए ये वीडियो-

वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है. सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं.

आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर