Kurti Dhili Aankh Jahrili पर सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, ठुमको पर फैंस हुए लट्टू


सपना चौधरी के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब
सपना चौधरी के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सपना किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उनके गानों की पॉपुलर्टी यह बताने के लिए काफी है कि उन्हें लोग कितना चाहते और जानते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 6:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक फेमस हरियाणवीं डांस स्टार हैं. वह जब भी कोई शो करती हैं उसका सुर्खियों में आना लाजमी हैं. आज सपना को स्टेज शो के लिए देश के कोने-कोने से ऑफर मिलते हैं. सपना एक ऐसी अदाकारा है जिनके गानों पर छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग तक डांस करना पसंद करते हैं. सपना चौधरी वो फेमस स्टार हैं, जिन्होंने डांस (Sapna Choudhary Dance) की दुनिया में उनकी एक अलग पहचान हैं. शायद ही कोई ऐसा हो जिसने सपना चौधरी का नाम न सुना हो और मुश्किल से ही कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जिसे सपना का डांस (Sapna Chaudhary Viral Dance) और उनके गाने पसंद न आए.

हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सपना किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उनके गानों की पॉपुलर्टी यह बताने के लिए काफी है कि उन्हें लोग कितना चाहते और जानते हैं. इन दिनो फिर से सपना का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है. गाना वायरल होने की वजह सपना चौधरी का धमाकेदार डांस शो है.

सपना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह एक नहीं बल्कि तीन-तीन गानों पर ठुमके लगा रही हैं. वीडियो यूट्यूब पर ट्रेड कर रहा है. जिस गाने से सपना ने अपने डांस की शुरुआत की है, उसके बोल हैं- 'कुर्ती ढीली आंख जहरीली (Kurti Dhili Aankh Jahrili )'- आप भी देखिए-




वीडियो इसी साल फरवरी महीने में यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. जिसपर अब तक 1,842,010 व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में हजारों की संख्या में लाइक किया गया है. इस वीडियो को पक्के पंजाबी (pakke punjabi) नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

हरियाणा, पंजाब यूपी, बिहार समेत देश भर के लोग सपना चौधरी के इस गाने को पसंद कर रहे हैं.  सपना चौधरी की एक खास बात उनको सबसे अलग बनाती है. वो हमेशा ही सूट पहन कर डांस करती है और इसमे भी उन्होंने सूट पहन कर ही डांस किया.

ये भी पढ़ें- Julf Hawa Me Lehrae पर सपना चौधरी की आदाओं पर फैंस फिदा, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है वीडियो

ऐसा बताया जाता है कि सपना चौधरी एक डांस शो के लिए 10 लाख रुपए से ज्यादा फीस लेती हैं. सपना चौधरी जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी है तब से उनकी लोकप्रियता में इजाफा और हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज