Home /News /entertainment /

sapna choudhary dance on haryanvi song nachan ki tol trends on youtube watch video ss

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'नाचण की तोल' पर जब मटकाई कमरिया, लट्टू हो गए फैंस

सपना चौधरी का ये नया वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी का ये नया वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Nachan Ki Tol: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. सपना के आप फैन हैं तो आपने उनका ये गाना अब तक तो सुन ही लिया होगा. कुछ फैंस ने तो इस गाने को अपनी प्लेलिस्ट में भी शामिल कर लिया होगा. सपना के नया गाना 'नाचण की तोल' (Nachan Ki Tol) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लोग हरियाणा की ‘डांसिंग क्वीन’ यूं ही नहीं कहते. अपने ठुमको से वह लाखों दिलों पर राज करती हैं. पुराने गानों के साथ-साथ वह अपने नए गानों को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उनका नया गाया रिलीज हुआ है बोल हैं ‘नाचण की तोल’ (Nachan Ki Tol), जो यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है. सपना चौधरी के लटके झटको को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दो दिन में गाने को मिले व्यूज के बाद आप अंदाजा लगा लेंगे कि गाने को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. सपना के आप फैन हैं तो आपने उनका ये गाना अब तक तो सुन ही लिया होगा. कुछ फैंस ने तो इस गाने को अपनी प्लेलिस्ट में भी शामिल कर लिया होगा. सपना के नया गाना ‘नाचण की तोल’ (Nachan Ki Tol) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

वीडियो में सपना भरत नेगी के साथ दिखाई दी हैं. दोनों की जोड़ी ने इस गाने को और भी धमाकेदार बना दिया है और उनकी केमिस्ट्री काफी बढ़िया लग रही है. अपने कातिलाना लुक के साथ सपना के ठुमके फैंस को पागल कर रहे हैं. सपना गाने में कभी पिंक शिमर लहंगे में दिखीं तो कभी वह ग्रीन कलर के आउटफिट में कहर ढा रही हैं. यहां देखिए वीडियो-

इस गाने को प्रेम जांगड़ा ने लिखे हैं. गाने के बोल प्रेम जंगरा ने लिखे हैं. वहीं, गाने के संगीत को डीएनसी स्टूडीयोज ने दिया है. गाने को वाइट हिल धाकड़ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को रिलीज हुए अभी दो दिन हुए हैं और अब तक वीडियो को 1,968,774 व्यूज मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि बीते एक महीने में सपना चौधरी का ये चौथा गाना है, जो रिलीज हुआ है.इससे पहले सपना के तीन गाने ‘सोने की तगड़ी’, ‘हरियाणा के पापी’ और ‘चक्की नीचे भूत’ को फैंस का खूब प्यार मिला था.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर