Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'Royal Jaat' में सपना चौधरी ने लगाए देसी मूव्स, अदाएं देख पागल हुए फैंस

    सोशल मीडिया पर वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब
    सोशल मीडिया पर वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन फॉलोइंग बहुत है और यहीं वजह है कि सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर बार-बार वायरल हो जाते हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 6:20 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वो नाम जो अपने ठुमको से लोगों का दिल धड़का देती हैं. सपना के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर पलभर में वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है. अपने ठेठ हरयाणवी अंदाज से लोगों को दिल धड़काने वाली सपना का एक पुराना वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्टेज पर सपना अपने जलवे देखकर उनके फैन्स झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. सपना के आज कई वीडियो एल्बम आ चुके हैं लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं.

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन फॉलोइंग बहुत है और यहीं वजह है कि सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर बार-बार वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर से सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूट्यूब पर साल 2017 में अपलोड किया है. इस वीडियो में सपना स्टेज पर 'रॉयल जाट (Royal Jaat)' पर गजब डांस कर रही हैं. आप भी देखिए ये वीडियो-


    इस वीडियो को अब तक 72 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सपना देसी मूव्स के साथ डांस कर रही हैं. इस गाने में जाटों का खासियत को बताया गया है. वीडियो में पर सपना के फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ है. हर कोई सपना की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहा है.
    आपको बता दें कि सपना के करियर की शुरुआत स्टेज पर डांस करके हुई थी लेकिन बिग-बॉस में जाने के बाद वो और ज्यादा फेमस हो गई. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं थीं. सपना बिग बॉस जीत तो नहीं पाईं थीं, लेकिन यहां से उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने न सिर्फ हरियाणवी गानों पर बल्कि पंजाबी और भोजपुरी गानों पर भी खूब ठुमके लगाएं हैं. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज