Theke Aali पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा

सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर इन दिनों गदर मचा रहे हैं. फोटो साभार-@itssapnachoudhary/Instagram
सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर इन दिनों गदर मचा रहे हैं. फोटो साभार-@itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर सपना के डांस के दीवाने खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 6:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाते रहते हैं. उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि उनका कोई भी वीडियो आते ही उसे कुछ ही मिनटों में हिट करा देते हैं. ऐसे में एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) जबरदस्त वायरल हो रहा है. देश में ही नहीं विदेशों में भी सपना के काफी चाहने वाले है. सपना के चाहने वालों में हर उम्र के लोग है. लड़के हो या लड़कियां आज सभी सपना के दीवाने हैं.

सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं. इन दिनों सपना का एक गाना यूट्यूब (Youtube) पर छाया हुआ है. गाने में सपना चौधरीका हमेशा की तरह देसी अंदाज नजर आ रहा है. गाने पर सपना डांस कर रही हैं, उस हरियाणवी गाने के बोल हैं ठेके आली गली, घर मेरे यार (Theke Aali Gali ghar mere yaar ka) का है.





सपना के इस वीडियो को यूट्यूब पर साल 2017 में अपलोड किया गया था. वीडियो को यूट्यूब पर सोनूटेक डीजिटल ने अपलोड किया है. वीडियो को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर सपना के डांस के दीवाने खूब कॉमेंट कर रहे हैं.
सपना के करियर की शुरुआत स्टेज पर डांस करके हुई थी लेकिन बिग-बॉस में जाने के बाद वो और ज्यादा फेमस हो गई. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं थीं. सपना बिग बॉस जीत तो नहीं पाईं थीं, लेकिन यहां से उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने न सिर्फ हरियाणवी गानों पर बल्कि पंजाबी और भोजपुरी गानों पर भी खूब ठुमके लगाएं हैं. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.

बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज