Home /News /entertainment /

sapna choudhary dance viral on hariyanvi song rusgulla bikaner ka watch video ss

सपना चौधरी ने 'रसगुल्ला बीकानेर का' पर लगाए ऐसे ठुमके, लटके-झटको पर फैंस हुए फिदा

सपना का ये डांस वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना का ये डांस वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

स्टेज परफॉर्मेंस में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई तोड़ नहीं है. सपना के ठुमके के आगे हर कोई फेल है. सोशल मीडिया पर सपना हिट हैं.

हरियाणा क्वीन के नाम से मशहूर सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ‘बिग बॉस कंटेस्टेंट’ रह चुकी हैं. अपने डांस से करोड़ों लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वालीं हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के डांस (Sapna Choudhary Dance Video) वीडियो इंटरनेट पर हमेशा ही धूम मचाते हैं. सपना के फैंस उनके डांस को काफी पसंद करते हैं. कोरोना काल की वजह से सपना चौधरी के फैंस इन दिनों उनके लाइव स्टेज डांस परफॉर्मेंस को बेहद मिस रहे हैं. यही वजह है कि सपना सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों की पहली पसंद बनी हुईं हैं.

स्टेज परफॉर्मेंस में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई तोड़ नहीं है. सपना के ठुमके के आगे हर कोई फेल है. सोशल मीडिया पर सपना हिट हैं. सपना जब भी किसी शो में जाती है तो हजारों की संख्या में उनके डांस को देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती है. सपना के डांस को उनके फैंस दिल थाम के देखते हैं.

वैसे तो सपना चौधरी का हर एक गाना सुपर हिट होता है और नया गाना या डांस आते ही सुर्खियों में छा जाता है, लेकिन इन दिनों सपना के पुराने डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है और यही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. इन दिनों सपना का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है, जिसमें वह हरियाणवी गाने ‘रसगुल्ला बीकानेर का (Rusgulla Bikaner Ka)’ पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. सपना के डांस स्टेप्स देखने लायक हैं. आप भी देखिए सपना का जबरदस्त वीडियो-

सपना वीडियो में नीला और गुलाबी रंग का सूट सलवार पहनकर जबरदस्त डांस मूव्स लगाती नजर आ रही हैं. सपना के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को म्यूजिक एचके शर्मा ने दिया हैं. गाने के बोल नवीन विशु ने लिखे हैं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस-पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं थीं. सपना बिग बॉस जीत तो नहीं पाईं थीं, लेकिन यहां से उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर