'Bandook Margi' पर सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, फैंस हुए मदमस्त

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @itssapnachoudhary/instagram
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @itssapnachoudhary/instagram

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को दो करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सपना की ठुमको को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अपने ठुमको से लोगों को दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके डांस वीडियो पलभर में वायरल हो जाते हैं. हरियाणवी गानों हो और सपना चौधरी का डांस न हो, ऐसे कैसे हो सकता है. सपना का वीडियो नया हो या पुराना हर कोई उनके डांस के दीवाने हैं. अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. सपना का इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमे वो जबरदस्त मूव्स लगाती नजर आ रही हैं. उनका डांस शुरु होते ही लोगों ने पंडाल में अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट्स को जला दिया है.

सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) आजकल यूट्यूब पर छाया हुआ है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को दो करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सपना की ठुमको को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ है. इस वीडियो में वो हरियाणवी गाने 'बंदूक मार गई Bandook Margi' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. आप भी देखिए सपना का ये मदमस्त डांस-





इसे यूट्यूब पर सोनीटेक पंजाबी ने अपलोड किया है. सपना हमेशा सूट में ही स्टेज पर्फामेंस देती हैं. इस समय चाहे भोजपुरी की बात हो या फिर पंजाबी या हरियाणवी डांस की बात हो सपना सभी में एक सुपर स्टार हैं.
ये भी पढ़ें- Mat Ched Balam पर सपना चौधरी का कहर डांस, धमाकेदार वीडियो वायरल

सपना चौधरी अपने लटके झटको से फैंस दीवाना कर देती हैं. सपना के डांस में उनकी एनर्जी देखने लायक होती है. हरियाणा की शान सपना के डांस के देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ जाते हैं. सपना 'सॉलिड बॉडी' गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं सपना देसी क्वीन के नाम से जानी जाती हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए और बाद में उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में भी काम करने का मौका मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज