Home /News /entertainment /

sapna choudhary haryanvi dance video on kidnap ho javegi song must watch ss

Sapna Choudhary Video:'किडनैप हो जावेगी' पर सपना चौधरी ने मारे ऐसे ठुमके, बेकाबू हुए फैन

सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए फैंस दूर-दूर से पहुंचते हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए फैंस दूर-दूर से पहुंचते हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी कोई नया गाना या फिर कोई भी स्टेज शो करती हैं तो वह देखते-देखते ही सुर्खियां बन जाता है. सपना चौधरी एक फेमस हरियाणवीं डांस स्टार (Sapna Haryanvi Songs) हैं और वे जब भी कोई शो करती हैं उसका सुर्खियों में आना लाजमी हैं.

अधिक पढ़ें ...

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन कहीं न कहीं स्टेज शो करती रहती हैं. सपना चौधरी इस कदर मशहूर हैं कि अपने ठुमको और अदाओं से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं. उनके हर डांस शो को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती है. सपना चौधरी का क्रेज सिर्फ हरियाणा नहीं बल्कि पूरे देश में है.

सपना चौधरी एक फेमस हरियाणवीं डांस स्टार (Sapna Haryanvi Songs) हैं और वे जब भी कोई शो करती हैं उसका सुर्खियों में आना लाजमी हैं. आज सपना को स्टेज शो के लिए देश के कोने-कोने से ऑफर मिलते हैं. सपना एक ऐसी अदाकारा है जिनके गानों पर छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग तक डांस करना पसंद करते हैं.

सपना जब भी कोई नया गाना या फिर कोई भी स्टेज शो करती हैं तो वह देखते-देखते ही सुर्खियां बन जाता है. ऐसा ही उनके एक स्टेज शो के साथ हुआ. अपने एक कार्यक्रम के दौरान सपना हरियाणावी गाने ‘किडनैप हो जावेगी’ गाने पर एक डांस किया कि उन्हें देखने आए फैंस बेकाबू हो गए. यहां देखें वीडियो-

सपना के इस स्टेज तोड़ डांस को अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे हजारों की संख्या में लाइक किया गया है. सपना के ठुमकों की वजह से यह गाना आज भी दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है.

इस गाने में सपना बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. सपना चौधरी की एक खास बात उनको सबसे अलग बनाती है. वो हमेशा ही सूट पहनकर डांस करती है और इस गाने में भी उन्होंने सूट पहन कर ही डांस किया है.

आपको बता दें कि हरियाणा के रोहतक में जन्मी डांसर सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं. सपना भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सपना हरियाणा के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश और कई जगहों पर अक्सर कार्यक्रम करती रहती हैं. सपना अपने ठुमकों की वजह से तो फेमस हैं ही लेकिन उन्हें अधिक फेमस बनाया बिग बॉस शो ने. बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा लेने के बाद सपना की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर